आज भारत और श्रीलंका के मध्य दूसरा टी-20 मैच

0
136
IND-vs-SL-Today-Cricket-Match

पहला मैच बारिश की वजह से हुआ था रद्द

बरसात की वजह से पहला टी-20 रद्द होने के बाद टीम इंडिया इंदौर में खेले जाने वाले दूसरे टी-20 के लिए पूरी तरह से तैयार है। टीम इंडिया नए साल की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेगी। साल के पहले मैच पर बारिश ने पानी फेर दिया। रविवार को गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला मुकाबला बारिश और पिच गीली होने की वजह से रद्द हो गया था। अब दोनों टीमों के बीच दूसरा टी-20 इंदौर के होलकर स्टेडियम में मंगलवार को खेला जाएगा।

ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों पर रहेगा दारोमदार

शिखर धवन और केएल राहुल टीम इंडिया की ओपनिंग की कमान संभालेंगे। धवन चोट के बाद वापसी कर रहे हैं। ऐसे में देखना होगा कि क्या वह अपनी लय पकड़ पाते हैं या नहीं। राहुल बेहतरीन फॉर्म में हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ उनके बल्ले से खूब रन निकले थे। इस मुकाबले में भी टीम चाहेगी कि राहुल का बल्ला ताबड़तोड़ अंदाज में रन बरसाए। मध्य क्रम को विराट और अय्यर संभालेंगे कप्तान विराट कोहली नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए आएंगे। विंडीज के खिलाफ खेली गई सीरीज में विराट ने रन बनाए थे। वहीं, नंबर चार पर विराट के बाद श्रेयस अय्यर का खेलना तय है। अय्यर ने विंडीज के खिलाफ सीरीज में जमकर रन बनाए थे।

Indian-Team

ऑलराउंडर एवं विकेटकीपर पर रहेगी नज़र

शिवम दुबे ऑलराउंडर की भूमिका में नजर आ सकते हैं। विंडीज के खिलाफ वन-डे सीरीज में ऋषभ पंत का बल्ला बोला था। उन्होंने धमाकेदार अंदाज में रन बनाए थे।

गेंदबाजी क्रम में बुमराह की वापसी

भारतीय टीम की तेज गेंदबाजी की कमान चोट के बाद वापसी कर रहे जसप्रीत बुमराह संभालेंगे। उनका साथ नवदीप सैनी और शार्दुल ठाकुर देते हुए नजर आ सकते हैं। वहीं, स्पिनर्स के तौर पर कुलदीप यादव और वाशिगंटन सुंदर को मौका मिल सकता है। इस टी-20 श्रंखला से खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ेगा और उनके पास आने वाले टी-20 विश्वकप के लिए खुद को साबित करना बेहतरीन मौका होगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here