क्यों तिलमिला उठी सिद्धू की वाइफ कप्तान अमरिंदर सिंह पर जाने इसकी वजह

0
154
Sidhus Wife Captain Amarinder Singh

अमृतसर ससंदीय सीट से नवजोत सिंह सिद्धू की वाइफ को टिकट नही मिलने की वजह से उन्होंने खुलकर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर के ऊपर इल्जाम लगाए क्योंकि उन्होंने अमृतसर ससंदीय सीट से टिकट नही मिलने के कारण वह कैप्टन अमरिंदर पर भड़क उठी थी वहीं उनके पति सिदधू सिंह ने अपनी पत्नी के साक्ष्यों पर मचे बवाल के दौरान वे उनकी सुरक्षा में उतर आए हैं।

गुरूवार को संस्कृति मंत्री नवजोत सिंह सिदधू से जब उनकी वाइफ के आरोप के बारे कई सवाल पूछे गए तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा मेरी पत्नी सदाचार रूप से मजबुत हैं कि वह कभी भी झूठ नही अपनाती हैं। उनमें कितनी ताकत हैं कि वह -हजयूठ का सामना होशियारी से कर सकती हैं। हांलाकि नवजोत कौर ने इल्जाम लगाते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह से कहा तुम्हारी वजह से अमृतसर से लोकसभा की टिकट नही मिली। नवजोत ने अपने बयानों में ये भी जाहिर किया कि अमरिंदर सिंह और पार्टी महासचिव पंजाब प्रभारी आशा कुमारी ने सम्पूर्ण रूप से प्रबंद किया था कि नवजोत कौर को अमृतसर से लोकसभा टिकट ना मिल सके।

नवजोत कौर ने अमृतसर में संवाददाताओं से बातचीत करते वक्त कहा था कि अमरिंदर सिंह व आशा कुमारी सोचती हैं कि सिदधू की वाइफ को लोकसभा सीट कीटिकट लेने की कोई दावेदार नहीं हैं। सिदधू की पत्नी का कहना हैं कि मुझे अमृतसर में टिकट इस कारण नही मिल सकी क्योंकि मैं घटित साल अमृतसर में हुए दशहरा रेल घटना से मौजुद हुई नाराजगी की वजह से मैं जीत हासिल नही कर पाउगी। यही मेरा सबसे बड़ा कारण हैं अमृतसर से लोकसभा टिकट नही मिलने का और यही चाहते थे आशा कुमारी व कैप्टन साहब की मुझे टिकट ना मिले सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here