अहीर रेजिमेंट के समर्थन में सड़क पर उतरे नवीन गोयल:

0
176
Gurugram-Naveen Goyal

 

(Gurugram) गुरूग्राम: सेना के अंदर अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर लम्बे समय से गुरूग्राम(Gurugram) सहित पूरे अहीरवाल क्षेत्र में धरना प्रदर्शन जारी है।जिसे क्षेत्र के नामचीन और लगभग सभी समुदायों व राजनीतिक दलों के लोग अपना समर्थन दे चुके हैं।इसी क्रम में रविवार को भाजपा नेता व हरियाणा पर्यावरण संरक्षण विभाग के अध्यक्ष नवीन गोयल पूरे लाव लश्कर के साथ इस आंदोलन को अपना समर्थन देना पहुंचे।

  • गाड़ियों के लंबे काफिले और हजारों की तादात में क्षेत्रीय लोगों के साथ समर्थन देने पहुंचे नवीन गोयल ने कहा कि यादव समाज के लोगों ने देश की रक्षा के लिए अपनी तीन तीन पीढ़ियों के लोगों को खोया है।
  • सीमा पर शहादत देने मैं यादव समाज का योगदान अग्रणी है। ऐसे में उनके लिए अहीर रेजिमेंट गठित करना एक वाजिब मांग है जिसे सरकार को तत्काल स्वीकार कर लेना चाहिए।
  • श्री गोयल समर्थकों के साथ रविवार सुबह 10 बजे कंपनी बाग में एकत्र हुए जहां उन्होंने स्थानीय मीडिया को संबोधित किया और काफिले के साथ खेड़की दौला स्थित धरना स्थल पहुंचे।
  • रास्ते में उनका आम लोगों व विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने स्वागत किया।

  • संयुक्त अहीर रेजिमेंट मोर्चा के बैनर तले हो रहे इस आन्दोलन को अपना समर्थन देते हुए उन्होंने कहा कि अहीर रेजिमेंट का गठन सरकार की तरफ से उनकी वीरता को दिया गया एक पुरस्कार होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here