राजस्थान के कप्तान हुए अपनी टीम से नाराज और किया बड़ा बदलाव:

0
166
Rajasthan Royals

IPL: राजस्थान रॉयल्स(Rajasthan Royals)की सोशल मीडिया टीम ने कैप्टन संजू सैमसन की एक मीम शेयर की थी, जिसमें संजू के कानों में झुमके पहनाए गए थे। सोशल मीडिया पर संजू की झुमके वाली तस्वीर काफी वायरल हुई। संजू ने ट्वीट कर इस पूरे मामले पर नाराजगी जाहिर की। इसके साथ उन्होंने टीम को प्रोफेशनल रवैया अपनाने की नसीहत भी दे दी। कप्तान के नाराज होने के बाद टीम मैनेजमेंट भी हरकत में आ गया और झुमके वाली फोटो को डिलीट किया।

टीम में होगा बडा बदलाव:

  • सैमसन ने इस पोस्ट की शिकायत मैनेजमेंट से की। इसके बाद राजस्थान रॉयल्स ने बयान जारी किया, जिसमें बताया गया कि वे अपनी सोशल मीडिया अप्रोच और टीम में बदलाव कर रहे हैं।
  • मैनेजमेंट अपनी डिजिटल स्ट्रेटजी का मूल्यांकन करने के बाद नई टीम बनाएगी। अभी IPL सीजन होने की वजह से अंतरिम तौर पर जल्द से जल्द इसका निदान ढूंढेंगे।
  • इस पूरे विवाद के बाद राजस्थान रॉयल्स टीम मैनेजमेंट ने एक वीडियो जारी कर सोशल मीडिया टीम के एडमिन के लिए ऑडिशन भी लिए हैं, जिसमें टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल, ओबेद मैककॉय, रियान पराग, शिमरोन हेटमायर और करुण नायर समेत दूसरे खिलाड़ी ऑडिशन देते नजर आ रहे हैं।
  • इस दौरान सभी फिल्मी अंदाज में खुद को सोशल मीडिया टीम का एडमिन बनाने की मांग कर रहे हैं। बाद में टीम मैनेजमेंट के पास एडमिन का फोन आता है और वह फिर से इस पूरी प्रक्रिया को बंद करने की बात कहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here