Love Horoscope:सरप्राइजऔर डेट पर जाने का बन सकता है प्लान इन राशियों के जातकों को

0
113
Love Horoscope 28 March2022
Love Horoscope

आज 28 मार्च 2022 को किनका प्रेम और दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा आइए जानते हैं।(daily Love Horoscope) मेष से लेकर मीन,तक सभी राशियों की कैसी होगी लव लाइफ।किसको मिलेगा साथ और किसका टूटेगा हाथ।आइए जानते हैं लव होरोस्कोप(Love Horoscope) 28 मार्च 2022 लव लाइफ से जुड़े प्रत्येक जुड़ी बातें:-

राशियां:-

  1. मेष राशि: आज आप मित्रों से गिरे रह सकते हैं। दोपहर के बाद हो सकती है चिंता अपने फ्रेंड्स और लव पार्टनर की। आज आपको संभल कर रहना होगा क्योंकि आज दुर्घटना का योग है। वाहन जरूर धीरे चलाएं।
  2.  वृषभ राशि: लव बर्ड नए रिश्ते बनाने में सफल रहेंगे और भविष्य के लिए योजना भी बना पाएंगे जीवन साथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे।
  3. मिथुन राशि: आज का दिन लव लाइव के लिए अनुकूल है, इसलिए आपको सभी काम सावधानी से करने होंगे। नए संबंधों को बढ़ाने से भी बचना होगा। गुस्से में कुछ गलत ना करें इसका भी ध्यान रखें। अपने व्यवहार पर संयम बनाए रखें।
  4. कर्क राशि: आज दोस्तों के साथ दिन अच्छा रहेगा। स्वीटहार्ट के साथ मतभेद दूर हो जाएंगे और पॉजिटिव थिंकिंग पुराने मतभेदों को दूर कर देगा। आज के दिन स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।
  5. सिंह राशि: आज का दिन आपका फलदायक रहेगा। आज आपको वाणी में संयम बरतें हुए लाइफ पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ बातचीत करें। किसी खास चर्चा पर भी दिन व्यतीत आपके लव पार्टनर के साथ हो सकता है।
  6. कन्या राशि: आज आपको स्वास्थ्य की चिंता हो सकती है। मौसमी बीमारी होने की संभावना रह सकती है। आज के दिन कोई यात्रा ना करें। हालांकि प्रेम के रास्ते पर आपका दिन अच्छा जा सकता है। लव पार्टनर से मुलाकात की संभावना है।
  7. तुला राशि: लव लाइफ में आज का दिन फलदायक रहेगा किसी बात को लेकर मन इमोशनल हो सकता है। मन की बात अपने स्वीटहार्ट से शेयर करने पर थोड़ी दिक्कत महसूस होती है। मानसिक चिंता भी रह सकती है। इसका उपाय यह है की आप आज के दिन ज्यादातर मौन रहे।
  8. वृश्चिक राशि: आज का दिन लव बर्ड्स खुशी से बिताएंगे। नए रिश्ते की शुरुआत भी हो सकती है। रिश्ते बढ़ाने की योजना भी बन सकती है। लोकप्रियता मैं भी वृद्धि होने की संभावना है। आज लव लाइफ में आप संतुष्ट रहेंगे।
  9. धनु राशि: आज के दिन लव पार्टनर के साथ मतभेद होने की संभावना बनी रहेगीवृश्चिक स्वीटहार्ट के विचारों को महत्व ना देने से संबंधों में तनाव महसूस कर कर सकते हैं। आज कोई भी महत्व निर्णय ना लें लव लाइफ के बारे में।
  10. मकर राशि: लव लाइफ में आज का दिन संतुष्टि से बीतेगा। फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट से उपहार मिलने की भी संभावना है।गृहस्थ जीवन अच्छा होगागृहस्थ मान सम्मान मिलेगा ,परंतु स्वास्थ्य के मामले में लापरवाही से कुछ नुकसान हो सकता है।
  11. कुंभ राशि: आज रिश्तेदारों लव पार्टनर और फ्रेंड्स के साथ मतभेद हो सकता है। क्रोध आने पर अंकुश रहें वरना विवाद होने की संभावना बढ़ी रहेगी। पॉजिटिव व्यवहारी आपको स्वीटहार्ट के करीब लेकर आ सकता है।
  12. मीन राशि: लव लाइफ में आज का दिन आपके लिए अनुकूल है। मित्र बनने की संभावना रहेगी और यह मित्र लाभदायक भी होंगे। किसी शुभ अवसर पर जाने का प्लान भी बन सकता है। परिवारिक सदस्यों से बनी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here