यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को नहीं मिली हेलिकॉप्टर लैंड करने की इजाज़त। फोन से ही किया रैली को सम्बोधित।

0
51

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल के बालुरघाट पर एक रैली को सम्बोधित करने पहुंचने वाले थे। जब उन्होंने ममता सरकार से वहां हेलीकॉप्टर लैंड
करने की इजाज़त मांगी तो उन्हें इनकार कर दिया गया। इसके बाद उन्होंने फोन से ही रैली को सम्बोधित करने का फैसला लिया और अपने भाषण में जमकर ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस के लिए भड़ास निकाली। उन्होंने दोनो को लोकतंत्र विरोधी बताते हुए लोगों को इनके खिलाफ आवाज़ उठाने की अपील की। अपने भाषण में उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें लैंड करने की इजाज़त नहीं मिली इसीलिए उन्हें मोदी सरकार के डिजिटल इंडिया के द्वारा लोगों से रूबरू होना पड़ा।

उन्होंने यह भी कहा कि तृणमूल कांग्रेस भाजपा की शक्ति से घबरा गई है इसीलिए पहले अमितशाह जी की रथयात्रा को रोका गया और अब उन्हें रोकने का प्रयास किया जा रहा है। जिस प्रकार पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या हो रही है उसके खिलाफ सबको एकजुट होकर इसका विरोध करना ही होगा। इसके साथ ही उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि पश्चिम बंगाल में जो भी अराजकता और अन्याय का माहौल बनता जा रहा उसे किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं किया जाएगा अब यह लड़ाई सड़क पर लड़ी जाएगी और आगे होने वाले कार्यक्रमों में भी वे वहां जरूर पहुंचेंगे।

उन्होंने कहा कि पहले तृणमूल सरकार ने शरदीय नवरात्रों में दुर्गापूजा पर रोक लगाकर जनभावनाओं का निरादर किया है। उन्होंने सीधे चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा पहले से 16 राज्यों में सत्ता में है और इस बार पश्चिम बंगाल में आने से उसे कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने पिछले महीने एंटी भाजपा युनाइटेड इंडिया रैली में एकजुट हुए सभी विपक्षी नेताओं पर तंज कसते हुए जो भी ममता के मंच पर एकत्रित थे पहले सब अपने आँचल में झांक कर देखें। इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार के अंतरिम बजट की तारीफ करते हुए कहा कि बजट में 12 करोड़ किसानों को सीधा लाभ मिलेगा। 10 करोड़ मजदूरों को पेंशन मिलेगी, छोटे व्यापारियों को सुरक्षा मिलेगी और मध्यम वर्ग के परिवारों के नौकरी करने वालों को आयसीमा मेंछूट मिलेगी। उन्होंने बंगाल की धरती को नमन करते हुए कहा कि यह धरती बौद्धिक संपदा की धरती है और अभी केंद्र सरकार ने बंगाल के बेटे पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को भारत रत्न के सम्मान से सम्मानित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here