Former Aam Aadmi Party MLA Alka Lamba joins Congress

Former Aam Aadmi Party MLA Alka Lamba joins Congress

आम आदमी पार्टी की पूर्व विधायक अलका लांबा कांग्रेस में हुईं शामिल

आम आदमी पार्टी की पूर्व विधायक अलका लांबा ( Alka Lamba ) कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। उन्होंने दिल्ली कांग्रेस के प्रभारी पीसी चाको की मौजूदगी में ये सदस्यता ग्रहण की। वे पहले शुक्रवार को ही ये सदस्यता ग्रहण करने वाली थीं लेकिन कुछ कारणों से ये नहीं हो सका। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लांबा ने एक माह पहले ही आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दिया है।

शुक्रवार को कांग्रेस में शामिल होने के कार्य़क्रम के स्थगित होने पर Alka Lamba ने अपने ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा था कि- ‘आज किन्हीं कारणों से कांग्रेस में मेरी और मेरे अन्य साथी सहयोगियों की ज्वाइनिंग नहीं हो पा रही है, अब हम सब कल कांग्रेस में शामिल होंगें। आप सभी को हुई असुविधा के लिए मुझे खेद है। जय हिंद।’

उन्होंने कहा कि आज दुपहर 3 बजे, काँग्रेस मुख्यालय 24 अकबर रोड में मैं अपने साथियों के साथ काँग्रेस की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण करुँगी. मैं सोनिया गांधी जी, राहुल गाँधी जी एवं काँग्रेस परिवार के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त करती हूँ, मुझे एक बार फिर परिवार के सदस्य के तौर पर स्वीकार कर सम्मान देने पर आपका शुक्रिया।

06 सितंबर को ‘आप’ छोड़ने के कुछ घंटों बाद ही लांबा ने घोषणा की थी कि वह कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर उनकी मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होंगी। 2015 में ‘आप’ में शामिल होकर चांदनी चौक विधानसभा से चुनाव लड़ने से पहले लांबा ने कांग्रेस से अपना 20 साल पुराना नाता तोड़ लिया था। लांबा को दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने दलबदल के आधार पर 19 सितंबर को अयोग्य घोषित कर दिया था।

Read More News

सर्दियों में कैसे रखें सेहत का ख्याल। सर्दी-जुकाम से बचने के लिए करें ये उपाय।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *