Chinmayananda confessed all allegations

BJP leader Chinmayananda confessed all allegations

चिन्मयानंद ( Chinmayananda ) ने कबूल किए सारे आरोप

BJP leader Chinmayanand ने अपने सरे आरोप क़बूल लिए है। लॉ की छात्रा से बलात्कार के आरोप में जेल भेज दिया है. इसी मसले में यूपी की विशेष जांच दल (SIT) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमे एसआईटी प्रमुख नवीन अरोड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि चिन्मयानंद ने सारे आरोप कबूल कर लिए हैं. वायरल हुए वीडियो में खुद चिन्मयानंद हैं, यह उन्होंने स्वीकार किया है जिस पर बिना देरी के शुक्रवार को सुबह गिरफ्तार किया गया है।

रेप के आरोपी BJP leader Chinmayananda को 14 दिन के लिए भेजा गया जेल

वीडियो और ऑडियो की बारीकी से जांच करने ने के बाद SIT चीफ के मुताबिक चिन्मयानंद ने उनसे कहा कि मैं गलती पर शर्मिंदा हूं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश की विशेष जांच दल (SIT) की टीम ने चिन्मयानंद को उनके आश्रम से शुक्रवार की सुबह करीब 8 बजकर 50 मिनट पर गिरफ्तार किया. जिसके बाद चिन्मयानंद को कोर्ट में पेश किया गया। BJP नेता चिन्मयानंद को कोर्ट ने 14 दिन के लिए जेल भेज दिया है इस बीच राज्य यूपी के डीजीपी ने कहा कि चिन्मयानंद से फिरौती मांगने की कोशिश के आरोप में 3 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है.

रेप के आरोपी चिन्मयानंद का पूरा कच्चा चिट्ठा

आपकी जानकारी के लिए बताते चले कि BJP leader Chinmayananda के खिलाफ लॉ छात्रा ने 12 पन्नों की शिकायत की है और SIT को दिए बयान में कई चौंका देने वाली बातें सामने आई. पीड़िता का कहना है कि चिन्मयानंद ने ब्लैकमेल कर के रेप किया है. पीड़िता का हॉस्टल के बाथरूम में नहाने का वीडियो बनाया गया और उस वीडियो को वॉयरल करने की धमकी देकर एक साल तक रेप करता रहा और साथ ही पीड़िता ने बताया कि चिन्मयानंद ने शारीरिक शोषण का वीडियो भी बनाया है।

Read More News

Congress-NCP alliance – Maharashtra Legislative Assembly

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *