‘पाकिस्तानी’ ट्विस्ट फिल्म “स्ट्रीट डांसर 3D” का ट्रेलर हुआ लॉन्च

0
903
Street-Dancer-D3

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ के ट्रेलर को कल बेहद खास अंदाज़ में लॉन्च किया गया। अक्सर देखा जाता है कि मेकर्स किसी प्रेस कॉन्फेंस में फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करते हैं, लेकिन इस बार इसे पब्लिक के सामने रिलीज़ किया गया है। ट्रेलर लॉन्च के लिए एक बल डेकर ओपन बस का इस्तेमाल किया गया और मुंबई में एक मल्टिप्लेक्स के सामने इस ट्रेलर को लॉन्च किया गया।

एक नजर में फिल्म का ट्रेलर

‘स्ट्रीट डांसर 3D’के ट्रेलर की कहानी पाकिस्तान और भारत की दो डांस टीमों के बीच बुनी गई है. इसमें श्रद्धा कपूर पाकिस्तान से हैं, जबकि वरुण धवन भारत की डांस टीम का हिस्सा हैं। ट्रेलर में डांस से ज्यादा इमोशन और डायलॉगबाज़ी है। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के बीच नोंकझोंक भी दिखाई गई है। डांस फिल्म होने के बावजूद इसमें इंडिया पाकिस्तान का तड़का लगाया गया है। जिससे ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है।

Street-Dancer-D3-1

अलग ढंग से पहुंचे वरुण धवन और श्रद्धा कपूर

फिल्म स्ट्रीट डांसर’ के 3D ट्रेलर लॉन्च के मुख्य किरदार निभा रहे कलाकार वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने ट्रेलर लॉन्च के वक़्त अलग अंदाज़ में बस से एंट्री की। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूज़ा ने किया है। इसमें प्रभुदेवा भी अहम किरदार में नज़र आ रहे हैं।फिल्म में वरुण और श्रद्धा के अलावा नोरा फतेही, राघव जुयल, धर्मेश, पुनित पाठक, सलमान यूसुफ और अपारशक्ति खुराना जैसे कलाकार भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here