बॉलीवुड सितारों ने बिखेरा जलवा

0
645
Filmi-Actress

फिल्मफेयर ग्लैमर एंड ब्यूटी अवॉर्ड्स के में बॉलीवुड सितारों ने बिखेरा जलवा

मुंबई में आयोजित फिल्मफेयर ग्लैमर एंड ब्यूटी अवॉर्ड्स में अनुष्का शर्मा, मलाइका अरोरा और आलिया भट्ट सहित बॉलीवुड के कई सितारो ने शिरकत की। इस इवेंट के रेड कारपेट पर बॉलीवुड की कई हसीनाएं बेहद बोल्ड और हॉट अंदाज में नजर आईं। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ऑफ शोल्डर मिडी ड्रेस में बेहद खुबसुरत नजर आ रहीं थी। इस लुक के साथ उन्होंने लाइट मेकअप कैरी किया हुआ था।
आलिया भट्ट ब्लैक एंड पिंक गाउन में बेहद खुबसुरत लग रही थी। इस लुक के साथ अलिया ने लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक के साथ ब्लश लगाया हुआ था। वहीं बालों को कर्ली किया हुआ था फिल्मफेयर ग्लैमर एंड ब्यूटी अवॉर्ड्स के रेड कारपेट पर मौनी रॉय बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। मौनी ने डीपनेक रेड कलर का शिमरी गाउन पहना था।

मलाइका अरोरा ने अटेलियर जुहरा का मिरर गाउन पहना था। इस लुक के साथ मलाइका ने मिनिमल मेकअप और ग्लोसी लिपस्टिक के साथ पौनीटेल बनाई हुई थी।

नुशरत भरूचा हॉट गोल्डन आउटफिट में रेड कारपेट पर नजर आईं।
अनुष्का शर्मा थाई स्लिट गाउन में खुबसुरत नजर आ रहीं थी। इस लुक के साथ अनुष्का ने स्मोकी आइज, न्यूड लिपस्टिक और बालों को स्ट्रेट किया हुआ था


ब्लैक ड्रेस में यामी गौतम ने इस दौरान जमकर जलवा बिखेरा।


बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इवेंट के दौरान पोज देती हुईं। इस प्रकार से इन बाॅलीवुड हसीनाओं ने अपनी अदाओं से इस शाम को अपने अदांज में काफी रगींन और यादगार बना दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here