Fire on the sets of Varun Dhawan's film Coolie No.1

Fire on the sets of Varun Dhawan’s film Coolie No.1

Coolie No.1 फिल्म के सेट पर लगी आग

Varun Dhawan (वरुण धवन) और Sara Ali Khan (सारा अली खान) की आने वाली फिल्म Coolie No.1 के सेट पर बुधवार रात भीषण आग लग गई | सभी सुरक्षित है फिल्म के सेट से किसी को कोई हानि नहीं हुई | किस वजह से फिल्म सेट पर आग लगी थी अभी तक वजह सामने नहीं आयी है |

गोरेगांव के फिलिमस्तान स्टूडियो में हादसा

जानकारी के मुताबिक यह हादसा गोरेगांव के फिलिमस्तान स्टूडियो में हुआ | यह घटना तकरीबन रात लगभग 12:30 बजे हुई। मुंबई मिरर की वेबसाइट पर इससे जुड़ी एक वीडियो भी शेयर की गई है जिसमें फायरब्रिग्रेड को सेट पर लगी आग को बुझाते हुए देखाया गया है. हालांकि इस हादसे से सेट पर कितना नुकसान हुआ है इसे लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है. जिस वक्त सेट पर ये हादसा हुआ उस वक्त वहां 15 वर्कर्स मौजूद थे यह घटना कैसे हुई इसकी कोई जानकारी नहीं है। आग की जानकारी मिलते ही वहां फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी गई गयी थी सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

प्लास्टिक-मुक्त सेट

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं. इस फिल्म के कलाकार वरुण धवन और सारा अली खान है वहीं, वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख इस फिल्म के निर्माता हैं. कुछ दिन पहले इस फिल्म के निर्माताओं ने घोषणा की थी कि इस फिल्म के सेट को प्लास्टिक-मुक्त बनाया गया है।

फिल्म Coolie No.1 का रीमेक

यह फिल्म साल 1995 में आई David Dhawan (डेविड धवन) की सुपर हिट फिल्म Coolie No.1 का रीमेक है ऑरीजिनल फिल्म में करिश्मा कपूर और गोविंदा मुख्य भूमिकाओं में थे, जबकि नई फिल्म में वरुण और सारा अली खान नजर आएंगे। इस रीमेक में परेश रावल, राजपाल यादव और जावेद जाफरी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

 Click for Read More News

शाहरुख खान के जीवन से जुड़ी बेहद खास 20 बातें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *