Chhichhore Box Office 3 Days Collection

0
158
Chhichhore-Box-Office-3-Days-Collection

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘छिछोरे’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल

 

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर कि फिल्म ‘Chhichhore‘ (छिछोरे) दर्शकों का काफी पसंद आ रही रही है और इस बात का सबूत बॉक्स आफिस में शानदार कलेक्शन है यह फिल्म बॉक्स आफिस शानदार कलेक्शन कर रही है फिल्म ने महज़ तीन दिनों में करीब 35 करोड़ की कमाई कर ली है।

हमारी रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने रविवार को 16 करोड़ की कमाई की है। ओपनिंग डे यानी शुक्रवार को Chhichhore (छिछोरे) फिल्म ने करीब 7 करोड़ की कमाई की और शनिवार की 70% की वृद्धि के साथ फिल्म ने 12 करोड़ की कमाई की कर ली है।

इस तरह इस फिल्म ने केवल दो दिनों में फिल्म ने 19 करोड़ की कमाई कर ली है वीकेंड की कुल कमाई की तुलना करें तो फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ को टक्कर दे रही है वीकेंड कलेक्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म वीक डेज़ पर भी शानदार कमाई कर सकती है क्यों कि ये फिल्म दर्शको को बहुत पसंद आ रही हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म शानदार कमाई कर सकती है

फिल्म के निर्देशक : नितेश तिवारी

निर्देशक नितेश तिवारी ने इस फिल्म में चार चाँद लगा दिए है उन्होंने नब्बे के दशक के माहौल को बहुत ही खूबसूरती तरीके से दर्शाया है। इस फिल्म ने दर्शको को मनोरंजन के साथ-साथ बढ़िया संदेश भी दिया है इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत अपने किरदार को बखूबी निभाया है

फिल्म की स्टोरी

Chhichhore (छिछोरे) फिल्म की कहानी कॉलेज स्टूडेंट्स पर आधारित है, जो यारी-दोस्ती के साथ ही लूजर न बनने की मानसिकता से दूर रहने का संदेश देती है फिल्म में कॉलेज के दिन हैं, यारी-दोस्ती का मजा है, हॉस्टेल लाइफ है और खेल में सबकुछ दांव पर लगाना है।

Read This Link

http://www.newshonk.in/release-date-may-change-laal-kaptaan/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here