Congress MLA Ruturaj patil Patil calls on Shiv Sena chief Uddhav Thackeray

0
333
Congress-MLA-Ruturaj-patil-Patil-calls-on-Shiv-Sena-chief-Uddhav-Thackeray

कांग्रेस विधायक ऋतुराज पाटिल ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की

महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद को लेकर शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी के बीच खींचतान जारी है। इस बीच कांग्रेस विधायक ऋतुराज पाटिल ( Ruturaj Patil ) शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मिलने कल देर रात उनके आवास मातोश्री पहुंचे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतुराज पाटिल रात करीब 12 बजे मातोश्री पहुंचे। दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात करीब 2 घंटे तक चली। मातोश्री से बाहर निकलने के बाद पाटिल ने मीडिया के सवालों का जवाब नहीं दिया और चुपचाप गाड़ी में बैठकर निकल गए।

आपको बता दें कि ऋतुराज पाटिल ( Ruturaj Patil ) महाराष्ट्र के बड़े नेताओं में शुमार डीवाई पाटिल के पोते हैं और उन्हें कांग्रेस की टिकट पर दक्षिण कोल्हापुर सीट से जीत मिली है। शिवसेना प्रमुख के साथ उनकी 2 घंटे तक चली मुलाकात के बाद कई कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, अभी उनकी तरफ से किसी भी तरह का बयान सामने नहीं आया है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में विगत दिनों हुए विधानसभा चुनावों के बाद बीजेपी-शिवसेना गठबंधन ने बहुमत का आंकड़ा आसानी से पार कर लिया है, लेकिन दोनों ही दलों के बीच सीएम की कुर्सी को लेकर खींचतान चल रही है।

इससे पहले दोनों पार्टियों में जारी गतिरोध के बीच गुरुवार को शिवसेना के नेता संजय राउत ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के मुखिया प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की। मुलाकात के बाद संजय राउत ने बताया कि उन्होंने दिवाली की शुभकामना देने के लिए एनसीपी प्रमुख से मुलाकात की थी, और इस दौरान महाराष्ट्र की राजनीति पर भी चर्चा हुई। राउत ने कहा, ‘मैं दिवाली के मौके पर उन्हें शुभकामना देने आया था। हमने महाराष्ट्र की राजनीति पर भी चर्चा की।’

Read More News

Health Tips: Avoid illness in This Season

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here