Suresh Raina Underwent Knee Surgery

Suresh Raina Underwent Knee Surgery

हुई घुटने की सर्जरी -सुरेश रैना

भारतीय टीम के बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने घुटने की सर्जरी करवाई है वह पिछले कुछ महीनों से असहजता का सामना कर रहे थे। सुरेश रैना के घुटने की सर्जरी शुक्रवार को नीदरलैंड्स के एम्सटर्डम में हुई है सर्जरी सफल रही है और वो जल्दी ही ठीक हो जायेंगे !

घुटने की सर्जरी के बाद उन्हें कुछ दिनों के लिए मैदान से दूर रहने पड़ेगा फिलहाल सुरेश रैना भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं लेकिन उत्तर प्रदेश की तरफ से घरेलू क्रिकेट में खेलने की उम्मीद जता रहे है कि जल्दी ही वो उत्तर प्रदेश टीम में खेलना चाहते है रैना ने अपना आखरी मैच आइपीएल फाइनल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला 12 मई को हैदराबाद में खेला था।

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना की सर्जरी करने वाले डॉक्टर वान डेर होएवन ने कहा है कि वह कुछ महीनों से बायें घुटने में दर्द महसूस कर रहे थे। और हम उनके घुटने की सर्जरी करने में कामयाब रहे है उनको को पूरी तरह से ठीक होने में पांच से छह सप्ताह का समय लग जायेगा।

उन्होंने ने कहा कि वह पहले से अच्छा महसूस कर रहे हैं और सितंबर के अंत में मैदान पर उतरेंगे। उन्होंने बताया कि वो आने वाले कुछ मैच नहीं खेल पाएगे । लेकिन वो टीम का हिस्सा रहेगे । वहीं टी-20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी भी आठ नवंबर से शुरू हो कर एक दिसंबर तक चलेगी। अब देखना यह होगा कि क्या रैना टूर्नामेंट का हिस्सा बन पाएंगे या नहीं!

इंटरनेशनल रिकार्ड्स:

सुरेश रैना ने 222 वनडे अंतरराष्ट्रीय मैचों में 5615 रन बनाये हैं, जिसमें 36 अर्धशतक और पांच शतक शामिल हैं। इसके अलावा उन्होने 78 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 1605 रन बनाये हैं जिसमें पांच अर्धशतक और एक शतक शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *