Release Date May Change – Laal Kaptaan

0
991
Release-date-may-change-Laal-Kaptaan

सैफ अली खान की आने वाली फिल्म लाल कप्तान की बदल सकती है रिलीज डेट

सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान की रिलीज डेट को ले कर चर्चा हो रही है कि फिल्म कब रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता नवदीप सिंह तारीख तलाश रहे है फिल्म 4 सितंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। कुछ महीने पहले ही फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। और फिल्म के पोस्टर भी रिलीज हो गए हैं हमारी रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम अभी भी चल रहा है और ऐसे में निर्माता चाहते हैं कि फिल्म की रिलीज डेट बदल कर दूसरी तारीखों पर विचार विमर्श कर रहे हैं।

सैफ अली खान बने नागा साधु

फिल्म में सैफ अली खान नागा साधु की भूमिका के रूप में दिखाई देंगे। सैफ अली खान के अनोखे लुक की तस्वीरें काफी लम्बे समय से चर्चा में है। जो कि एक बहुत रोमांचक होगा और अभी से ही लोगो को उनका नया लुक बहुत पसंद आ रहा है

 

बड़ी फिल्म के साथ नहीं होगी रिलीज: लाल कप्तान

निर्माताओं को अभी तक कोई रिलीज डेट नहीं मिल है और उनको यह भी ध्यान रखना है कि किसी बड़ी फिल्म के साथ इस फिल्म को रिलीज न करें। अगर फिल्म कि रिलीज तारीक बदलती है तो सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर कि आने वाली फिल्म छिछोरे को इससे फायदा हो सकता है क्योंकि यह फिल्म भी सितंबर के पहले सप्ताह में रिलीज होगी और इसका फिल्म का सामना सूरज पंचोली की आने वाली फिल्म सैटेलाइट शंकर से होगा।

दो भाइयों पर आधारित फ़िल्म

लाल कप्तान फिल्म के निर्माता नवदीप सिंह है। और यह फिल्म दो सागे भाइयों के रिवेंज पर आधारित है देखना होगा की यह फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है और सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली दूसरी फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग के लिए लंदन गए हुए है और अगले महीने वापसी करेगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here