Road bridge broken in Junagadh

Road bridge broken in Junagadh, Gujarat, many cars fell in the ditch

गुजरात ( Gujarat ) के जूनागढ़ में टूटा सड़क पुल, खाई में गिरीं कई कारें

गुजरात ( Gujarat ) के जूनागढ़ में एक सड़क पुल टूटने से कई कारें खाई में जा गिरी। हादसा जूनागढ़ के मलंका गांव के पास हुआ। हादसे में कई लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है। हालांकि अबतक किसी के हताहत होने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने लोगों को बाहर निकाला। पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। मूसलाधार बारिश की वजह से पुल के नीचे की जमीन खिसक गई थी, जिसके चलते पुल ढह गया। पुल के ढहने से 500 मीटर तक सड़क में दरार आ गई है।

जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय पुल से कुछ वाहन गुजर रहे थे, जो हादसे का शिकार हो गए। पुल टूटने के बाद वाहनों में सवार लोगों की सांसे अटकी रही। पुल के आसपास खेतों में काम कर रहे लोग आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी जानकारी दी।

इसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इस हादसे के बाद रास्ता बंद हो गया है और वाहनों को दूसरे रास्ते से जाना पड़ रहा है।

बताया जा रहा है कि इस बार की अधिक बारिश की वजह से पुल के नीचे की जमीन खाली हो गई थी, जिसके चलते पुल ढह गया। नदी के बीचोबीच पुल टूटकर गिरा। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय पुल से कुछ गाड़ियां गुजर रही थीं। घटना के समय पुल के पास के खेत में काम कर रहे लोगों ने पुल के ढहने की आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई और पुलिस वहां पहुंचकर फंसे घायलों को निकाला।

Read More

IIFA AWARDS organized on Wednesday in Mumbai

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *