IIFA AWARDS 2019 organized on Wednesday in Mumbai

IIFA AWARDS organized on Wednesday in Mumbai

मुंबई में आयोजन हुआ IIFA AWARDS 2019

मुंबई में बुधवार के दिन IIFA AWARDS 2019 का आयोजन किया गया और जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने आईफा अवॉर्डस में चार चाँद लगा दिए। आपकी जानकारी के लिए बतादे कि ये समारोह हर साल विदेश में आयोजित होता था लेकिन आईफा के 20 साल पूरे होने पर इसका आयोजन मुंबई में किया गया। इसमें सलमान खान, माधुरी, कैटरीना, दीपिका, प्रीति जिंटा, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, अदिति राव हैदरी, डेजी शाह, रितेश देशमुख, जेनिलिया डिसूजा रणवीर सिंह और सारा अली खान सहित बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की ऐसा लग रहा था कि आसमान के सितारे ज़मीं पर आ गये हो।

Salman Khan इस समारोह में दबंग 3 की नई हीरोइन सई मांजरेकर के साथ पहुंचे और दोनों ने साथ-साथ पोज दिये और मीडिया से रू-ब-रू हो कर बताया कि उनकी आने वाली फिल्म दबंग 3 कि शूटिंग जल्दी ही पूरी होने वाली है फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होगी।

IIFA AWARDS 2019- Salman-khan
IIFA AWARDS 2019- Salman-khan

IIFA AWARDS

इस IIFA AWARDS नाइट में जहां बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड ‘राज़ी’ ने जीता, तो इस फिल्म में दमदार एक्टिंग के लिए आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला. ‘पद्मावत’ के लिए रणवीर सिंह ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अपने नाम किया वहीं, आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन ने बेस्ट स्टोरी का अवॉर्ड जीता।

केदारनाथ से अपने फ़िल्मी जीवन कि शुरुआत करने वाली सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवॉर्ड से नवाज़ा गया। बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस का अवॉर्ड दीपिका पादुकोण को मिला।

इस साल का बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड आलिया भट्ट को उनकी फिल्म ‘राज़ी’ को मिला. वहीं इसी फिल्म के लिए आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला. इसके अलावा बेस्ट मेल एक्टर का अवॉर्ड रणवीर सिंह को फिल्म पद्मावत के लिए दिया गया।

Click for More News

दीपिका पादुकोण बनी सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्री।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *