मुलायम सिंह यादव ने दी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं, कहा-फिर से प्रधानमंत्री बनें मोदी जी

0
143
Mulayam Singh Yadav Modi

दिल्ली: आज लोकसभा सदन के दौरान समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव जी ने जी खोलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा स्पीकर सुमित्रा महाजन जी की जी खोल कर तारीफ की। उन्होंने साफ शब्दों में अपनी पार्टी तथा विपक्ष की ओर इशारा करते हुए कहा कि जनता भाजपा के साथ है और उन्हें पता है कि वे लोग इतना बहुमत नहीं ला सकते इसलिए नरेंद्र मोदी एक बार फिर भारत के प्रधानमंत्री बनें ऐसी कामना करते हैं। उन्होंने मोदी जी के काम की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने जब भी प्रधानमंत्री जी को किसी काम के बाबत कहा तो उन्होंने उस काम को करने का तत्काल आदेश दिया।

मोदी जी के इस सहयोग के लिए वे सदैव उनके आभारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि वे लोग बहुमत नहीं ला सकते इसलिए चाहते हैं कि मोदी जी हो एक बार फिर प्रधानमंत्री पद पर सुशोभित हों। मोदी जी ने दोनों हाथ जोड़कर उनका आभार प्रकट किया।

सदन में बैठे अन्य लोगों ने भी मेज थपथपाकर मुलायम सिंह जी की बात का समर्थन किया। यही नहीं उन्होंने स्पीकर सुमित्रा महाजन की भी प्रशंसा करते हुए कहा कि आप हमेशा सबको साथ लेकर चली हैं। सबको साथ लेकर चलना आसान नहीं होता। यह आपका व्यक्तित्व ही कि ना तो कोई आपके खिलाफ बोलता है और ना ही कोई आप पर टिप्पणी करता है। इसके लिए वे विशेष तौर पर सुमित्रा जी को बधाई और शुभकामनाएं देना चाहते हैं।

विशेष बात तो यह है कि जब यह घटनाक्रम चल रहा था उस समय कांग्रेस पार्टी मुखिया सोनिया गांधी भी उनके साथ ही बैठी थी और यह सब देखकर मुस्कुरा रही थी। मुलायम सिंह और नरेंद्र मोदी के बीच दोस्ती का यह रिश्ता अभी नहीं बना बल्कि इससे पहले भी मोदी जी के साथ उनके ताल्लुकात बहुत अच्छे रहे हैं। यहां तक कि मुलायम सिंह के बेटे के तिलक समारोह में बधाई देने मोदी जी सैफई भी गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here