जनसभा में बिगड़े सनी देओल के बोल

0
358
Sunny-Deol-Punjab-Gurdaspur

फिल्म अभिनेता सनी देओल के सांसद बनने के उपरांत पहली बार वे 3 दिनों के लंबे दौरे पर संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर में आए। उन्होंने 3 दिन में कई जनसभाएं की और कई हलकों के कार्यक्रमों में भी शामिल हुए। सनी देओल जनसभाओं में अपने फिल्मी डायलॉग एवं धमकाने वाले बिगड़े बोलो को लेकर विवादों के घेरे में आ गए। पठानकोट के सुजानपुर क्षेत्र में सनी देओल ने प्रशासनिक अधिकारियों को फिल्मी हीरो के अंदाज में धमकियां दे डाली। सनी देओल के धमकियों भरे भाषण की वीडियो भी वायरल हो गई।

काग्रेस ने जमकर की राजनीति

बीते सोमवार को दीनानगर में सनी देओल एक बार फिर भाषण में मारपीट की बात छेड़ बैठे। इसको लेकर काग्रेस के नेताओं ने सनी देओल पर राजनीति समझ को लेकर सवाल उठाना शुरू कर दिया है एवं उन पर जमकर निशाना भी साधना शुरू कर दिया है। जिन डायलॉग से चुनाव प्रचार में सनी देओल ने सुर्खियां बटोरी थी डायलॉग के कारण अब वे विवादों के घेरे में खड़े हो गए हैं।

media-handl by Sunny Deol

अपने स्टारडम को नहीं छोड़ पा रहे है सांसद

अपने तीन दिनों के दौरे में अभिनेता सनी देओल अपने स्टारडम को बरकरार रखे हुए है।उन्होंने पहले दिन सुजानपुर के क्षेत्र में अधिकारियों को धमकी भरे डायलॉग बोले तो वहीं दूसरे दिन बटाला में महाविद्यालय के वार्षिक कार्यक्रम में छात्रों के साथ “मैं निकला गड्डी लेके” गीत पर नृत्य करने लगे।वहीं अगले यानी तीसरे दिन दीनानगर में अपने ढाई किलो के हाथ से मारपीट की बात कह दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here