‘तान्हाजी’ के नाम रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड, अब तक इस वर्ष की सर्वश्रेष्ठ फिल्म

0
315
Tanha-JI-Film

हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर को रिलीज हुए आज 46 दिन हो गए हैं। परंतु फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अभी तक भी शानदार प्रदर्शन जारी है और फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्मों के समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार फिल्म तानाजी ने एक बार फिर नवीनतम रिकॉर्ड की स्थापना की है। नई फिल्मों के रिलीज होने के बाद भी अजय देवगन की स्टारर फिल्म तानाजी ने महज 42 दिनों में 276.90 करोड रुपए की अच्छी खासी कमाई कर ली है।

‘गुड न्यूज़’ को भी पछाड़ा

शुरुआत के आंकड़ों को मद्देनजर रखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है की अजय देवगन की फिल्म तानाजी ने बीते दिन 10 लाख रुपए की कमाई की है। अनुमान लगाया जा रहा है कि अजय देवगन की फिल्म ने इन 40 दिनों में 277 करोड रुपए से ऊपर की कमाई की है। हालांकि इन आंकड़ों की कोई पुष्टि नहीं की गई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार जहां अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज़’ ने वैश्विक स्तर पर अभी तक 304 करोड रुपए की कमाई की तो वही अजय देवगन की ‘तानाजी’ ने 355 करोड रुपए की कमाई कर ली है।

बाकी फिल्मों को दे रही कड़ी टक्कर

 

तानाजी फिल्म में अजय देवगन सैफ अली खान और काजोल ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म तानाजी फरवरी माह में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ ने अपने बाद रिलीज हुई फिल्में जैसे ‘लव आज कल’,’ मलंग ‘ और ‘पंगा’ जैसी शानदार फिल्मों को कड़ी टक्कर दी है। ‘तानाजी’ ने इसी के साथ शानदार प्रदर्शन के जरिए अब तक वर्ष की सबसे बड़ी फिल्म का किताब अपने पास रखा। इसके साथ साथ फिल्म ‘तानाजी’ विश्व स्तर पर सबसे अधिक कलेक्शन करने वाली बॉलीवुड की चौथी बड़ी मूवी बन चुकी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here