Singham 3 की रिलीज डेट आई सामने, इस बार अगल एक्शन मोड़ में अजय देवगन

0
98
singham 3

Singham 3 सिल्वर स्क्रीन पर जल्द बिखरेगी एक्शन का जलवा?

रोहित शेट्टी की एक्शन मूवीज की सीरीज की अगली फिल्म सिंघम 3 को लेकर फ़िल्मी जगत में चारों तरफ चर्चाएं हो रही हैं। बता दें कि इस फ़िल्म में भी अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। सभी फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इससे पहले 2011 में सिंघम और 2014 में सिंघम रिटर्न्स ने फिल्मी पर्दे पर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। कहा जा रहा है कि सिंघम 3 के तार रोहित शेट्टी की फ़िल्म सूर्यवंशी से जुड़े हुए हैं। सूर्यवंशी में अजय देवगन कैमियो रोल में नजर आए थे।

पिंकविला की रिपोर्ट अनुसार एक्शन मूवी सिंघम 3 वर्ष 2023 में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज की जा सकती है। सिंघम 3 में बाजीराव सिंघम पाकिस्तानी आंतकवादियों से मुकाबला करते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग  कश्मीर व दिल्ली में सितंबर तक शुरू हो जाएगी। हालाँकि अभी इस फ़िल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा नहीं की गयी है। क्योंकि अभी भी फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

Singham 3 में होगा अक्षय-रणवीर का कैमियो:

जिस तरह सूर्यवंशी में अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो रोल में नजर आए थे। उसी तरह सिंघम 3 में रणवीर सिंह और अक्षय कुमार का बतौर सिंबा और सूर्यवंशी कैमियो रोल होगा। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने बताया है कि ‘सिंघम 3’ की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी, अभी यह फिल्म स्क्रिप्टिंग के स्तर पर है।

अजय देवगन से जब फिल्म के बारे में और डिटेल मांगी गई तो एक्टर ने कहा, ”रोहित शेट्टी आएंगे और बेसिक आइडिया के बारे में बताएंगे कि हम किस पर काम करने वाले हैं और बस इतना ही और जब वो काम पूरा कर लेंगे और फिर वो आएंगे, तब हम इस पर बात करेंगे।” अब अजय सच बोल रहे हैं या स्क्रिप्ट को लेकर कुछ छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। ये समझने वाले समझ ही गए हैं।

वीडियो से दी अजय ने सिंघम 3 की हिंट:

अजय ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक गेम के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने हिंट दी कि वो जल्द ही सिंघम फ्रैचाइजी की तीसरी फिल्म सिंघम 3 दर्शकों के लिए लेकर आ रहे हैं।

इस वीडियो में उनसे शुरुआत में पूछा गया कि वो सुपरहीरो या सुपर विलेन किसका किरदार निभाने पसंद करेंगे, जिस पर अजय ने कहा कि वो सुपर विलेन का किरदार निभाना पसंद करेंगे। इसके बाद उनसे पूछा गया कि क्या आप किसी फिल्म का रीमेक बनाना चाहेंगे या सीक्वल पर काम करना चाहेंगे। इस सवाल का जवाब देते हुए अभिनेता ने कहा कि वो सीक्वल पर काम करना चाहेंगे। जिसके बाद वीडियो में सिंघम का टाइटल बजने लगता है।

आखिर किस मुद्दे पर आधारित होगी फिल्म?

सूर्यवंशी के बाद दर्शकों को लग रहा है कि फिल्म आर्टिकल 370 पर आधारित होगी लेकिन जब बॉलीवुड लाइफ ने रोहित शेट्टी से कहानी के बारे में बात करी तो रोहित शेट्टी ने बताता कि उन्हें खुद पता चला कि फिल्म आर्टिकल 370 पर होने वाली है। उन्होंने कहा कि बेसिक आइडिया है लेकिन अभी पूरी तरह से फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार नहीं है।

खैर, कहानी कुछ भी हो दर्शकों को तो बस एंटरटेनमेंट चाहिए। इससे पहले 2011 में आई सिंघम ने बॉक्स ऑफिस पर 157 करोड़ रुपए का और 2014 में आई सिंघम रिटर्न में 219 करोड़ का बम्पर कलेक्शन किया था। देखना दिलचस्प होगा कि अजय देवगन की Singham 3 सिनेमा घरों तक दर्शकों को खींच लाने में कामयाब होती है या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here