The Release Date of Mumbai Saga Movie Has Come

0
510
Mumbai-Saga-film-Date-Released

जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी समेत कई उम्दा कलाकार नज़र आएंगे

इस फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham), इमरान हाशमी (Emraan Hashmi), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty), प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar), गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover), रोहित रॉय (Rohit Roy), अमोल गुप्ते (Amol Gupte) और समीर सोनी (Sameer Soni) भी नज़र आएंगे।

Mumbai Saga फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। इस फिल्म में कई बड़े कलाकार है। इस फिल्म को संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म को अनुराधा गुप्ता, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, और संगीता अहिर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।’

Mumbai सागा की डेट हुई रिलीज

तरण आदर्श के ट्विटर अनुसार Mumbai Saga फिल्म 19 जून 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी की अहम भूमिका रहेगी। फिल्म की रिलीज डेट के साथ ही नया पोस्टर भी शेयर किया है। जिसमे फैक्ट्रीज की नली को दिखाया गया है और उसमे से धुआँ निकल रहा है परन्तु वो देखने में बन्दुक से सामान लग रही है और धुआँ बंदूक की नाल में से निकलता दिखाया गया है।

इस फिल्म के डायरेक्टर संजय गुप्ता पहले भी कई ऐसी कई फिल्मे की है उन्होंने फिल्म ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’, ‘काबिल’ और ‘कांटे’ जैसी कई सुपर हिट फिल्में की हैं।

इस लिंक को भी पढ़े।

बॉलीवुड की टॉप 10 हीरोइनें , जो हमेशा रही नम्बर वन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here