Sunil Shetty’s son Ahaan Shetty is Ready to Debut

0
65
Ahan Shetty
Ahan Shetty

भारत देश मैं लगभग 70% लोग अपने पूर्वजों का ही काम आगे बढ़ाते हैं इसी तरह फिल्म इंडस्ट्री में भी यही परंपरा चलती आ रही है। कपूर परिवार धर्मेंद्र का परिवार, राकेश रोशन, चंकी पांडे इत्यादि इसी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए अब सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. अहान शेट्टी तेलुगू फिल्म RX 100 में डेब्यू करते नज़र आएंगे !

Ahaan Shetty
Ahaan Shetty

कुछ ही समय पहले चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी ने बॉलीवुड में कदम रखा था. अब सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) भी अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. इतना ही नहीं, आज से ही उनकी फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.बॉलीवुड में स्टार किड्स के डेब्यू की धूम मची हुई है अब अहान शेट्टी भी डेब्यू के लिए तैयार हैं. और बहोत खुश है फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक अहान शेट्टी (Ahan Shetty) मिलन लूथरिया के निर्देशन में तैयार हो रही फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगे. अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की अपकमिंग सुपरहिट तेलुगू फिल्म ‘RX 100’ की रीमेक होगी.

फिल्म की शूटिंग आज से दक्षिण मुंबई में शुरू हो चुकी है. जो की एक दिलचसप कहानी पर आधारित है अब देखना यह होगा की दर्शको को यह फिल्म कितनी पसंद आती है इसमें अहान की सह-कलाकार तारा सुतारिया होंगी और फिल्म को मिलन लूथरिया के निर्देशन में तैयार किया जाएगा, जबकि इसे साजिद नादियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे !

सोशल मीडिया पर अहन बहोत फेमस है देखने वाली बात यह होगी की क्या अहन भी अपने पापा की तरह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होते हैं या नहीं यह तो आने वाल समय ही बताये गए की वो सबके दिल अपनी जगह बना पाएंगे या नहीं !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here