शुभ मंगल ज्यादा सावधान का बेहतरीन प्रदर्शन जारी

0
365
shubh-mangal-zyada-saavdhan-1

‘शुभ मंगल सावधान’ सीरीज की एक और फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ बीते शुक्रवार को रिलीज हो गई है। पिछली फिल्म की तरह इस बार भी आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका का निर्वाह कर रहे हैं। आयुष्मान खुराना की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ मूवी ने 4 दिनों में 35 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म ने प्रथम दिन जहां बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी वहीं अब मूवी की कमाई में गिरावट नजर आने लगी है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार चौथे दिन ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ ने मात्र 3.50 करोड़ रुपए की कमाई की।

समलैंगिक प्रेम पर आधारित कहानी

 

फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान‘ “गे” प्रेम कहानी पर आधारित है। यह फिल्म और इसकी कहानी दर्शकों को काफी लुभा रही है और एक बार फिर फिल्म स्टार आयुष्मान खुराना ने दर्शकों का दिल जीतने की पूरी कोशिश की है। इस बार आयुष्मान खुराना को दर्शकों का मिलाजुला रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में कहानी समलैंगिक प्रेमी जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है।

मनोरंजन से भरपूर है मूवी

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ फिल्म में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार मुख्य रूप से प्रेमी की भूमिका में है। गौरतलब है कि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर दर्शको ने इसके ट्रेलर को बेहद पसंद किया था। आयुष्मान खुराना ने फिल्म को लेकर बताया कि ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के लिए डायरेक्टर आनंद एल रॉय और हितेश केवल्या पर उन्हें पूर्ण भरोसा था क्योंकि उनकी इच्छा एक लाजवाब फिल्म बनाने की थी। आयुष्मान खुराना ने फिल्म की कहानी के बारे में आगे कहा कि ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ फिल्म पूरी तरह से एक फनी और मनोरंजन से भरपूर फिल्म है जो एक संदेश प्रदान करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here