पांचवें सप्ताह में भी जारी है बिजनेस-तानाजी

0
115
TanaJi The Unsung war

कई हिट फिल्मों को पछाड़ कर अब भी बनी हुई है

अजय देवगन की हाल ही में प्रदर्शित हुई फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ को रिलीज हुए 5 हफ्ते हो चुके हैं। लेकिन फिल्म की कमाई में कोई ज्यादा गिरावट देखने को नहीं मिली। वर्तमान दिनों में फिल्म की कमाई प्रत्येक दिन में एक करोड़ से कम होने लगी है किंतु दर्शकों को यह फिल्म फिर भी अपनी और आकर्षित कर रही है। कई राज्यों में अजय देवगन की यह फिल्म कर रहित रिलीज हुई थी जिससे तानाजी फिल्म को अच्छी कमाई हो रही है। कुछ आशाएं हैं कि छठे हफ्ते के अंत तक यह फिल्म कुछ और कलेक्शन कर ले।

इस तरह हुआ फिल्म का बिजनेस

बीते बुधवार को फिल्म तानाजी ने 70 लाख का कारोबार किया जबकि उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म के अंतिम कलेक्शंस में बदलाव संभव है। ट्यूसडे को तानाजी ने 268 करोड़ की कमाई कर ली थी। इसका मतलब यह है कि फिल्म 5 हफ्ते तक 270 करोड़ का बिजनेस कर लेगी।

Tanha JI With Ajay Devgan

‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ ने पांचवे शुक्रवार को सवा करोड़, शनिवार को पौने तीन करोड़, रविवार को साढ़े तीन करोड़, सोमवार को 88 लाख एवं मंगलवार को 80 लाख की कमाई की। अजय देवगन की इस स्टारडम फिल्म ने 5 हफ्तों में कई बेहतरीन फिल्मों की चुनौतियों का सामना किया जिसमें उसने लगभग सभी फिल्मों को पछाड़ दिया। आने वाले शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर नई फिल्म ‘लव आज कल’ लग जाएगी।हालांकि तानाजी पर इसका कोई असर नहीं होगा क्योंकि वह पहले से ही हिट हो चुकी है।

तानाजी का मुकाबला

पांचवें सप्ताह में तानाजी का मुकाबला मलंग और शिकारा से हुआ। तानाजी फिल्म ने चौथे शुक्रवार को पौने तीन करोड़ की कमाई एकत्रित की।आगे शनिवार और रविवार को कमाई में फर्क नजर आया और कलेक्शंस बढ़ गई। फिल्म ने शनिवार को साढ़े करोड़ की कमाई की और रविवार को 6.30 करोड रुपए जमा किए। रविवार के बाद सोमवार को फिल्म तानाजी ने 2.33 करोड़, मंगलवार को 2.05 करोड़, बुधवार को 1.90 करोड़ रुपए जबकि वीरवार को 1.85 करोड रुपए की कमाई की।

इन फिल्मों को पछाड़ा

चौथे सप्ताह के प्रथम दिन शुक्रवार को फिल्म तानाजी ने रणवीर सिंह की मूवी ‘सिंबा’ और रितिक रोशन की ‘कृष 3’ को पछाड़ दिया। शनिचरवार को तानाजी ने विकी कौशल की फिल्म ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ की कमाई को पीछे छोड़ा। वर्तमान में तानाजी के सामने शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ की चुनौती है जिसने 2019 में 278 करोड रुपए जमा किए थे। भारी उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म तानाजी 6ठे हफ्ते में कबीर सिंह को पीछे छोड़ देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here