रक्षिता की शादी देश के अब तक की सब से महंगी शादी

0
73
Rakshitha Wedding

राजे महाराजा के ज़माने में होने वाली शाही शादी के बाद भारत में इतने वर्षो बाद एक ऐसी शादी देखने को मिली । हाथियों के राज्ये कर्नाटक में हुई ऐसी शादी जिसके चर्चा सिर्फ यहाँ ही नहीं बल्कि पूरे देश में हो रही है। ऐसी शादी के बारे में अब तक किसी ने भी कोई कल्पना नहीं की होगी बस फिल्मों में ही ऐसी शादी को आनंद लिया होगा । जी हां उसका नाम रक्षिता है। जोकि कर्नाटक के बीजेपी नेता श्रीरामुलु की बेटी है । ऐसी राजे महाराजों जैसी शादी की चर्चा चारो और हो रही है।

Shahi Shadi Rakshitha

देश की सब से महंगी शादी

रक्षिता की शादी में 100000 लोगों को न्योता दिया और यह न्योता व्यक्तिगत ना देकर मीडिया के जरिए दिया गया । इस शादी को देश की सबसे बड़ी और महंगी शादियों में से माना जा रहा है । जिसमें 500 से ज्यादा पंडित सिर्फ मंत्र उच्चारण के लिए बुलाए गए । इस शादी का उत्सव लगातार 9 दिन तक चला । शादी का प्रोग्राम 27 फरवरी से ही प्रारंभ हो गया था और 5 मार्च को बेंगलुरु के पैलेस ग्राउंड में संपन्न हुई ।शादी में खूब धूम धड़ाका हुआ और नगाड़ा बजा कर लोगों का मनोरंजन किया गया ।

Bjp leader ramulu

इस शादी में सभी मेहमानों के रहने के लिए ताज वेस्टेंड होटल में व्यवस्था की गई और 40 एकड़ जमीन का प्रयोग किया गया । इस शादी में दुल्हन रक्षिता और उनके रिश्तेदारों को तैयार करने के लिए उसी मेकअप आर्टिस्ट ऑल हेयर स्टाइलिस्ट को बुलाया जिन्होंने दीपिका पादुकोण की शादी को सफल बनाया था।

शादी की रही मीडिया में चर्चा

श्रीरामुलु 35000 करोड रुपए के भ्रष्टाचार के आरोप में पहले ही सुर्खियों में बने हुए है अब बेटी की शाही शादी से दोबारा से मीडिया के जरिये चर्चा में आ गए है । मीडिया के अनुसार इस शाही शादी में तकरीबन 500 करोड़ रुपए का खर्च आया और इस शादी को दशक की सबसे महंगी शादी बताया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here