बीएसएनएल का यू टर्न

0
997
BSNL

आज बीएसएनएल ने 998 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान को लॉन्च कर दिया है। यह BSNL Plan प्रतिदिन 2 जीबी डेटा की सुविधा के साथ उतारा गया है और इस प्लान की वैधता 210 दिनों की है। जानकारी के लिए बता दें कि दूसरे प्राइवेट कोंपनियों के प्लान की तरह बीएसएनएल के इस प्रीपेड प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती है। BSNL प्लान के साथ यूज़र को दो महीने के लिए पर्सनलाइज्ड रिंगबैक टोन (PRBT) की सुविधा मिलेगी। हाल ही में बीएसएनएल ने 997 रुपये वाले रीचार्ज प्लान को उतारा था और यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल, डेटा और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा के साथ आता है, इस प्लान की वैधता 180 दिनों की है। भारत संचार निगम लिमिटेड ने 998 रुपये की कीमत वाला नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया BSNL की केरल वेबसाइट पर लिस्टिंग के अनुसार, 998 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान के साथ यूज़र को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा 3G-4G दिया जाएगा और इस प्लान की वैधता 210 दिनों की होगी। इसमें हाई-स्पीड डेटा समाप्त होने के उपभोक्ता को इसकी स्पीड कम होकर 80Kbps मिलेगी, इसके अलावा दो महीने के लिए PRBT की भी सुविधा मिलेगी।

कई राज्यों में की अच्छी पेशकश

BSNL की हरियाणा वेबसाइट पर लिस्टिंग के अनुसार, 998 रुपये वाले बीएसएनएल प्रीपेड प्लान के साथ 31 दिसंबर तक 60 दिनों की अतिरिक्त वैधता मिल रही है। बीएसएनएल ने अपने इस नए प्लान को गुजरात, यूपी पूर्व, पश्चिमी यूपी वेबसाइट पर भी लिस्ट किया है। विशेष रूप से नई योजना किसी भी वॉयस कॉलिंग या एसएमएस लाभ की पेशकश नहीं करती है।

उपभोक्ताओं को जरूर लुभाएगा

भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने पिछले सप्ताह ही 997 रुपये वाला नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था। जिसमें प्रतिदिन 3 जीबी डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल सुविधा मिलती है। इस प्लान की वैधता 180 दिनों की है। प्लान में मुफ्त एसएमएस भेजने की भी सुविधा है , पर यह 210 दिन की वैधता वाला प्लान उपभोक्ताओं को जरूर लुभाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here