घरवाले नहीं करते सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक स्टार जैसा व्यवहार

0
735
Sonakshi Sinha

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘कंलक’ को प्रकाशित करने में जुटी हुई हैं। सोनाक्षी अपनी फिल्म ‘कंलक’ में एक मुख्य भूमिका में नजर आएगी और इसके साथ सलमान खान की ‘दबंग 3’ शूटिंग में भी व्यस्त हैं। सोनाक्षी ने बताया हैं की उसके परिवार में सभी लोग उनके साथ आम व्यवहार करते हैं। उनके भाई और माता,पिता उनको एक स्टार की नजर से नहीं देखते बल्कि उनके साथ नाॅर्मल बरताव करते हैं। सोनाक्षी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, जो मुझे अच्छा लगता हैं मैं हमेशा वही काम करती हूँ और प्रत्येक फिल्म में उस प्रकार काम करती हूँ कि वह फिल्म मेरी ही हैं और मेरी हर फिल्म नई होती हैं।

फिल्म में मेरी क्या भूमिका हैं, मैं उसके बारे में जानने की हर कौशिश करती हूँ मेरी फिल्म में जो भूमिका होती हैं, मैं उसे अच्छे से निभाने के लिए हर संभव प्रयास करती हूँ ताकि वह किरदार बनावटी ना लगे सोनाक्षी ने बताया हैं कि ‘कंलक’ के बाद उनकी तीन फिल्मे आने वाली हैं और 2019 में उनकी ‘कंलक’ पहली फिल्म हैं। सभी फिल्मों में उनकी भूमिका भिन्न भिन्न हैं। सोनाक्षी ने अपने काम के प्रति कितनी जागरुकता हैं वह भी बताया उन्होंने कहा की, लम्बे समय तक काम करने के बाद भी कभी थकान महसूस नहीं करती हूँ कई घंटों की शूट के बाद भी मुझे काम करने में मजा आता हैं, यही मेरी सबसे बड़ी ताकत हैं।

फिल्म ‘कंलक’ के डायरेक्टर अर्यिषेक वर्मन हैं। और फिल्म को करण जौहर ने प्रोडयूस किया हैं। ‘कंलक’ फिल्म के बारे में सुनने में आ रहा हैं की ‘कंलक’ फिल्म का सेट सबसे बड़ा हैं इस सेट को 3 महिनों में और 700 मजदूरो के द्वारा तैयार करवाया गया हैं। फिल्में में सोनाक्षी के साथ वरूण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य राय कपूर, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित नेने, अहम भुमिका निभाते दिखेंगे। यह फिल्म 17 अप्रैल को प्रकाशित होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here