‘Housefull 4’ records for fourth day at box office

0
713
Housefull-4-records-for-fourth-day-at-box-office

Box Office पर चौथे दिन ‘हाउसफुल 4’ ने बना डाला रिकॉर्ड

अक्षय कुमार स्टार फिल्म ‘Housefull 4’ की कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की है। फ़िल्म ने चौथे दिन में पहले दो दिन जितनी कमाई कर दी। फिल्म ने चौथे दिन 34.56 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस कमाई के साथ इस फिल्म ने कॉमेडी फिल्मों में एक ही दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। इससे पहले गोलमाल 4 के नाम ये रिकॉर्ड था।

‘Housefull 4’ फिल्म ने रिलीज के अपने पहले दिन 19.09 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी. दूसरे दिन फिल्म ने 18.81 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसी बीच फिल्म ने दिवाली वाले दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। फिल्म ने दिवाली वाले दिन 15.22 करोड़ रुपए की कमाई की थी। अब फिल्म ने रिलीज के अपने चौथे दिन 34.56 करोड़ की शानदार कमाई की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ने रिलीज के अपने तीन दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। अब फिल्म ने 4 दिन में 75 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए कुल 87.78 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही अच्छी कमाई कर रही है। लेकिन फिल्म को लेकर दर्शकों की ओर से एवरेज रिस्पॉन्स सामने आया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा ने भी अभिनय किया है। इसका निर्देशन फरहाद समजी निर्देशित ने किया है। फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है, हालांकि इसे क्रिटिक्स की ओर से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

Read More News

First look release of Ajay Devgan and Saif Ali Khan film ‘Tanaji’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here