First look release of Ajay Devgan and Saif Ali Khan film ‘Tanaji’

0
1010
First-look-release-of-Ajay-Devgan-and-Saif-Ali-Khan-film-Tanaji

‘Tanaji’ का फर्स्ट लुक रिलीज, अजय देवगन और सैफ अली खान आपस में भिड़ते दिखे

अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म ‘तानाजी’ का आज पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में अजय देवगन और सैफ अली खान आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं। दोनों स्टार का वॉरियर्स वाला लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म के पोस्टर को फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में है जैसा कि फिल्म का टाइटल ही ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के नाम से है। आज इस फिल्म के तीन पोस्टर रिलीज किये गए हैं। फिल्म ‘Tanaji’ को प्रोड्यूश अजय देवगन की प्रोडक्शन कंपनी ‘टी सीरीज’ के साथ मिलकर कर रही है। ये फिल्म अगले साल यानी 2020 के 10 जनवरी को रिलीज की जाएगी।

फिल्म ‘Tanaji‘ की पूरी कहानी मशहूर मराठा साम्राज्य में छत्रपति शिवाजी के सेनापति के ऊपर आधारित है। 17वीं सदी पर आधारित इस फिल्म में अजय देवगन के साथ सैफ अली खान और काजोल भी लीड रोल में नजर आएंगे।

अजय देवगन ने बेहद खूबसूरत कैप्शन के साथ फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। अजय ने लिखा- ‘तलवार की तरह तेज दिमाग था. फिल्म ‘तानाजी’ अनसंग वॉरियर। इस फिल्म को लेकर एक दिलचस्प चीज सामने आ रही है कि यह पहली ऐसी हिंदी बायोपिक फिल्म होगी जो 3डी में रिलीज की जाएगी।

Read More News

http://www.newshonk.in/bollywood-ki-top-10-heroines/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here