एक हफ़्ते में 75 फ़ीसदी कमाई कर चुकी है “दरबार”

0
190
Darbar-Film

रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ फिल्म शुक्रवार 09 जनवरी को रिलीज हुई | रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ ने शुरुआती हफ्ते में ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। फिल्म का निर्माण करने वाली लायका प्रोडक्शन ने इस खबर की पुष्टि की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपए है।

200 करोड़ के खर्च से हुआ दरबार का निर्माण

रिपोर्ट्स के मुताबिक ए मुरुगदास की फिल्म ‘दरबार’ का निर्माण 200 करोड़ रुपए के बजट में हुआ है। प्रोडक्शन कंपनी द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ने महज चार दिनों में लागत की 75 फीसदी कमाई कर ली है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट त्रिनाथ के अनुसार फिल्म इस सप्ताह में 200 करोड़ रुपए का बिजनेस करेगी। इस लिहाज से फिल्म सात दिनों में अपनी पूरी लागत वसूल कर लेगी।

Darbar-Film-2

‘दरबार’ को तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषाओं में रिलीज किया गया था। अगर हिंदी को छोड़ दें तो फिल्म ने तमिल, तेलुगु में अच्छा प्रदर्शन किया है।

फ़िल्म की कास्ट

फिल्म में अहम किरदार निभा रहे रजनीकांत पुलिसवाले की भूमिका में हैं। वहीं, सुनील शेट्टी विलेन के रोल में हैं। इनके अलावा नयनतारा, निवेथा थॉमस, दलीप ताहिल, रवि किशन, मुरली शर्मा आदि कलाकारों ने अलग अलग भूमिकाओं का निर्वाह किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here