Batla House film continues to explode at the box office

0
709
Batla-House-film-continues-to-explode-at-the-box-office

बाटला हाउस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी

15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म Batla House ने अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल को टक्कर दे रखी है जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है। यह फिल्म सिनेमाघरों में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है और दर्शाओ को बहुत पसंद आ रही है

इस फिल्म ने हर मामले में फैंस का दिल जीता रखा है. और सुपर स्टार अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल को टक्कर दे रही है और फिल्म ने सभी दर्शको के दिल में अपनी जगह बना रखी है अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल भी 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई रिपोर्ट के अनुसार मिशन मंगल फिल्म ने 100 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

बाटला हाउस फिल्म का कलेक्शन

रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने रिलीज से लेकर मंगलवार तक 52 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था। बुधवार के दिन बाटला हाउस का टोटल कलेक्‍शन 57.82 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर किया। Batla House ने शुक्रवार के दिन 4.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस फिल्म ने 62.32 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। आंकड़ों के अनुसार यह फिल्म इस हफ्ते में 70 करोड़ का कलेक्शन कर पाती है या नहीं यह तो आने वाला वक़्त ही बताए गा।

आपकी जानकारी के लिए बतादें कि यह फिल्म रियल स्टोरी पर आधारित है इस फिल्म को निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित किया गया है और जॉन अब्राहम (John Abraham) इस फिल्म में डीसीपी संजीव कुमार की भूमिका निभा रहे हैं, जिनपर फर्जी एनकाउंटर का आरोप लगा था। इस फिल्म में जॉन अब्राहम ने डीसीपी संजीव कुमार की भूमिका बेहतरीन तरीके से निभाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here