Akshay Kumar’s film Mission Mangal close to 100 crores

0
87
Mission Mangal close to 100 crores

Mission Mangal: 100 करोड़ के करीब

1991 में सौगंध फिल्म से शुरआत करने वाले अक्षय कुमार जब भी कोई फिल्म लाते है वो सुपर हिट हो जाती है और आज भी लगातर सुपर हिट कर रहे है दर्शको को उनकी फिल्मे बहुत पसंद आती है हाल में रीलिज़ हुई उनकी फिल्म मिशन मंगल ने बॉक्स ऑफिस में धूम मचा रखी है

बॉक्स ऑफ‍िस पर अक्षय कुमार कि फिल्म मिशन मंगल ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 70.02 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और उम्मीद लगाई जा रही है कि इस हफ्ते यह फिल्म 100 करोड़ का कारोबार कर लेगी। अक्षय कुमार बॉक्स ऑफ‍िस पर जब भी फिल्में लेकर आते हैं तो फिल्म सुपर हिट हो जाती है। इस फिल्म से पहले उन्होने टॉयलेट एक प्रेम कथा, केसरी, जैसी सुपर हिट फिल्मों की है जो कि दर्शकों बहुत पसंद आयी है।

रिपोर्ट के अनुसार

15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने रविवार को 27 करोड़ की कमाई की थी इस फिल्म ने पहले दिन 29.16 करोड़, दूसरे दिन 17.28 करोड़ और तीसरे दिन शनिवार को 23.58 करोड़ की कमाई की थी. अब तक यह फिल्म 70.02 करोड़ की कमाई कर ली है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘मिशन मंगल’ का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है इस फिल्म में अक्षय और विद्या बालन के अलावा तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ती कुल्हारी, नित्या मेनन और शरमन जोशी जैसे कलाकार ने अहम भूमिका निभाई है।

Mission Mangal:  इस फिल्म की कहानी भारतीय अनुसंधान केंद्र इसरो पर आधारित है फिल्म में दर्शाया गया है कि कैसे भारतीय अनुसंधान केंद्र इसरो ने अपना मंगलयान लांच किया और भारत यह कारनामा करने वाला दुनिया का पहला देश बन गया है। पहले दिन ओपनिंग के मामले में मिशन मंगल इस साल की सबसे बड़ी दूसरी फिल्म है पहले नंबर पर सलमान खान की फिल्म भारत है. जिसने पहले दिन 42.30 करोड़ की कमाई की थी.

Read More

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here