The Zoya Factor, Pal Pal Dil Ke Pass, Prassthanam Filmed Release Today

The Zoya Factor, Pal Pal Dil Ke Pass, Prassthanam Filmed Release Today

Big Friday : The Zoya Factor, Pal Pal Dil Ke Pass, Prassthanam, Filmed Release Today

संजय दत्त की ‘प्रस्थानम’, सोनम कपूर और दुलकर सलमान की ‘द ज़ोया फैक्टर’ और सनी देओल के बेटे करण की ‘पल पल दिल के पास’ शुक्रवार को रिलीज हुई है।

दर्शकों को शुक्रवार का बेसब्री से इंतज़ार रहता है। क्योंकि ज्यादातर फिल्मे शुक्रवार को ही रिलीज होती है। इस बार यानि 20 सितंबर को एक या दो नहीं, बल्कि तीन फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिनमें संजय दत्त की ‘प्रस्थानम’, सोनम कपूर और दुलकर सलमान की ‘द ज़ोया फैक्टर’ और सनी देओल के बेटे करण की ‘पल पल दिल के पास’ शामिल है। ऐसे में वीकेंड पर दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

The Zoya Factor

The Zoya Factor फिल्म सन 2008 में रिलीज़ हुई फिल्म उपन्यास का दूसरा भाग है उपन्यास फिल्म में सोनम कपूर और अनुजा चौहान ने एहम भूमिका निभाई थी। फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में सोनम कपूर और निखिल खोड़ा एहम भूमिका में नज़र आयगे। इस फिल्म की कहानी जोया सोलंकी यानि सोनम कपूर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक विज्ञापन एजेंसी में एक कर्मचारी है। वह 2011 क्रिकेट विश्व कप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक लकी चार्म साबित होती है। फिल्म में निखिल खोड़ा (दुलकर) भारतीय क्रिकेट कप्तान का किरदार निभा रहे हैं।

Pal Pal Dil Ke Paas

Pal Pal dil Ke Pass फिल्म से सनी देओल के बेटे करण बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। यह एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसके निर्देशक करण के पिता सनी देओल हैं। वहीं, एक्ट्रेस सहर बाम्बा की भी ये पहली फिल्म है। यह फिल्म एक विशिष्ट प्रेम कहानी पर आधारित है।जिसमे विभिन्न स्थानों की यात्रा पर मुख्य पात्रों को दिखाया गया हैं इस फिल्म में करण-साहेर के यात्रा गाइड की भूमिका निभाते हैं। एक साथ रोमांच के दौरान, उनके प्रेम-घृणा संबंध एक-दूसरे के प्यार में पड़ते हैं।

Prassthanam

Prassthanam इसी नाम से साल 2010 में बनी तेलुगू फिल्म की हिंदी रीमेक है। इसके निर्देशक देवा कट्टा हैं। इस फिल्म में संजय दत्त, मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अमायरा दस्तूर, अली फजल और सत्यजीत दुबे एहम किरदार में हैं। इस फिल्म की कहानी एक मल्टी-स्टारर पॉलिटिकल ड्रामा पर आधारित है।

इस फिल्म कि कहानी बलदेव प्रताप सिंह यानि संजय दत्त पर आधारित है । बलदेव एक सफल राजनेता है, लेकिन साथ में बहुत क्रूर भी है। अपनी मंजिल को पाने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकते है बलदेव के दो बेटे हैं, आयुष यानि अली फज़ल और विवान यानि सत्यजीत दुबे। ये दोनों हैं तो भाई, लेकिन मिजाज़ इनका एक-दूसरे से बिलकुल जुदा है इस फिल्म की कहानी सम्मान और विरासत के लिए परिवार की दो पीढ़ियों के बीच टकराव पर आधारित है।

Read More News

बॉलीवुड की टॉप 10 हीरोइनें , जो हमेशा रही नम्बर वन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *