वरुण धवन ने जफर का किरदार निभाते हुए कहा, कि मुझे अपनी श्रेष्ठता दिखाने के लिए 12 फिल्मे करनी पड़ी

0
47

बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन अब फिल्म इंडस्ट्री में लोकप्रिय स्टार बन गए हैं। इन्होंने सहायक निर्देशन के रुप में ‘‘माई नेम इज खान’’ के साथ अपनी प्रगति का आरम्भ किया। वरुण धवन ने कुछ दिनों पहले एक इन्टरव्यू में अपने कैरियर के बारे में जानकारियाँ दी और कुछ महत्वपूर्ण बाते भी बताई।

बता दे, कि आगे आने वाली वरुण धवन कि फिल्म ‘कलंक’ का प्रकाशन होने वाला हैं। इस फिल्म में वरुण धवन के अतिरिक्त संजय दत, कुणाल खेमू, आदित्य राॅय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा व आलिया भट्ट जैसे स्टार भी रोल निभाते हुए नजर आएगें। सूचनाओं के आधार पर बता दे, कि जफर के रोल के लिए सबसे पहले शाहरुख खान को चुना गया था परन्तु किसी वजह से इन्हे जफर का रोल नहीं दिया गया और वरुण धवन को जफर का रोल दिया गया हैं।

आईएएनएस के इन्टरव्यू में वरुण धवन ने बताया हैं, कि मैने इन दस सालों में जो रोल निभाएं हैं उनमें पहले से बहुत परिवर्तन हो गए हैं। जिस वक्त मैने ‘‘स्टूडेन्ट ऑफ़ द ईयर’’ से डेब्यू किया था तब मुझे ऐसा नहीं लगता था, कि मैं जफर का रोल निभाने के योग्य हूँ और मैने अपने आप को श्रेष्ठ बनाने के लिए 12­ फिल्में भी कि ताकि फिल्म ‘कलंक’ के प्रोडयूसर का समर्थन कर सकू।

इसके पश्चात वरुण ने कहा, कि प्रशंसको को लगता नहीं था, कि मेरे अन्दर एक स्टार होने की इमोशनल डेप्थ हैं।
जब फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनीयाँ’ कि तैयारियाँ कर रहा था तब उस वक्त मैने अक्टूबर और बदलापुर जैसी फिल्मे भी कि थी। इसलिए दर्शको ने जाना, कि यदि मैं अलग निर्देशक और कन्टेट के साथ कार्य कर रहा हूँ और इसलिए मुझे इमोशनल डेप्थ कि आवश्यकता हैं।
फिल्म कलंक का पथ­प्रदर्शन अभिषेक वर्मन ने किया हैं। इसका निर्माण करण जौहर ने अपने निर्देशन में किया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here