इस ईद को होगी सलमान की राधे फिल्म रिलीज

0
83

सलमान की राधे की हुई शूटिंग शुरू, गायक का हुआ राधे फिल्म के ज़रिए डेब्यू

 

सल्लू मियां की फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग शुरू हो गई है और अब फिल्म का एक दिलचस्प फैक्टर सामने आया है। खबर है कि सलमान खान स्टारर फिल्म से सिंगर अर्जुन कनूनगो बॉलीवुड में बतौर एक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं। अर्जुन कनूनगो संगीत की दुनिया में जाना माना नाम है, लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब अर्जुन एक सिंगर के तौर पर नहीं, बल्कि एक एक्टर के तौर पर फिल्म का हिस्सा बनेंगे।

खुद अर्जुन ने इस बारे में बताया

सिंगर अर्जुन कनूनगो ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस खबर की पुष्टि की है। अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि वो संगीत के बाद इस साल एक्टिंग में हाथ आजमाने को तैयार हैं। साथ ही उन्होंने फिल्म के स्टार सलमान खान को टैग करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया है।
उन्होंने लिखा कि वो फिल्म से अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर बहुत उत्साहित हैं और इसके लिए वो सलमान खान के शुक्रगुजार हैं। सलमान खान ही अर्जुन को फिल्म में एक्टिंग करने का मौका दे रहे हैं। हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा कि ये उनके लिए किसी सपने के पूरे होने जैसी बात है कि उन्हें सलमान खान जैसे सुपरस्टार के साथ एक्टिंग में डेब्यू करने का मौका मिल रहा है।

अर्जुन अपने न्यू स्टाइल म्यूजिक और अनोखी आवाज की वजह से फेमस हैं।

अर्जुन ने ‘खून चूस ले’, बाकी बातें पीने बाद , सनम मेरे सनम , आया न तू , जैसे बॉलीवुड गानों को आवाज देकर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाईं। अर्जुन सिंगर होने के साथ साथ कंपोजर भी हैं, उन्होंने ‘फुरसत’, ‘इक दफा’ जैसे गानों को कंपोज़ भी किया है। ये देखना दिलचस्प होगा कि संगीत की तरह क्या वो एक्टिंग से भी दर्शकों का दिल जीत पाएंगे।

Prabhudheva-Salman-Khan-Radhe

22 मई को होगी राधे रिलीज़

गौर करने वाली बात ये है कि ‘राधे:योर मोस्ट वांटेड भाई’ इस साल 22 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ जैसे बड़े सितारे भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here