Rajjo kept ‘Karva Chauth’ fast for Chulbul Pandey of Dabangg 3

0
897
Rajjo-kept-Karva-Chauth-fast-for-Chulbul-Pandey-of-Dabangg-3

चुलबुल पांडे के लिए रज्जो ने रखा ‘करवा चौथ का व्रत

गुरुवार को पूरे देश में करवा चौथ का व्रत मनाया गया। ये दिन सुहागिन स्त्रियों को लिए काफी अहम होता है। इस दिन महिलाएं उपवास करते हुए अपनी पति की लंबी आयु की कामना करती हैं। देश के अलग-अलग शहरों में चांद दिख गया है।

Dabangg 3 की शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है. कुछ दिनों पहले सलमान खान ने एक वीडियो जारी कर फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी थी अब करवा चौथ के दिन सोनाक्षी सिन्हा का फर्स्ट लुक सामने आया है।

करवा चौथ के त्योहार के खास मौके पर Dabangg 3 से ‘रज्जो’ यानी सोनाक्षी सिन्हा का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. सोनाक्षी ने फिल्म के अपने फर्स्ट लुक को खुद ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीर में सोनाक्षी छलनी लिए चांद को देखती नज़र आ रही हैं।

दीवाली पार्टी में भी सई मांजरेकर को साथ लेकर पहुंचे सलमान खान

सलमान खान ने पिछले महीने उनके साथ भी एक तस्वीर शेयर कर उन्हें लॉन्च किया थाय. यही नहीं सलमान अवॉर्ड शो और हाल ही में एक दीवाली पार्टी में भी सई मांजरेकर को साथ लेकर पहुंचे थे. सई फिल्म में सलमान के नौजवान किरदार की प्रेमिका के तौर पर दिखाई देंगी।

फिल्म से अपना फर्स्ट लुक साझा करते हुए सोनाक्षी ने लिखा, “रज्जो पांडे यानी कि मिसिस चुलबुल पांडे की ओर से आप सभी पतिव्रता और दबंग पत्नियों को हैप्पी करवा चौथ रज्जो का करा चौथ.” तस्वीर में सोनाक्षी साड़ी में अपने पुराने अंदाज़ में नज़र आ रही हैं।

20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी Dabangg 3

आपको बता दें कि दबंग 3 की शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है। कुछ दिनों पहले सलमान खान ने एक वीडियो जारी कर फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी थी. हाल ही में सलमान खान ने इस फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे साउथ के अभिनेता किच्चा सुदीप का फर्स्ट लुक भी शेयर किया था। Dabangg 3 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘दबंग 3’ सुपरहिट ‘दबंग’ फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म है. इससे पहले की दोनों ही फिल्में बेहद कामयाब रही हैं. ‘दबंग 3’ का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है. इस फिल्म में सोनाक्षी और सलमान के अलावा अरबाज़ खान और माही गिल दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

Read More News

घरवाले नहीं करते सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक स्टार जैसा व्यवहार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here