मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने सांता बनकर जीता एनजीओ के बच्चों का दिल

0
200
Sachin Tendulkar

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने सांता बनकर जीता एनजीओ के बच्चों का दिल, एक खास अंदाज में मनाई क्रिसमस।
सचिन ना केवल अपने क्रिकेट के लिए पहचाने जाते हैं बल्कि अपने खुशमिजाज स्वभाव और दरियादिली के लिए भी पहचाने जाते हैं। जो भी एक बार उनसे मिल लेता है वह ताउम्र उन्हें भूल नहीं पाता। यही कारण है कि आज भी अगर आप किसी बच्चे से पुछो कि इंडियन क्रिकेट टीम में सबसे पसन्दीदा खिलाड़ी कौन है, तो वो सचिन का ही नाम लेगा।वो अक्सर कुछ ऐसा कर देते हैं जो लोगों को हैरान ही नहीं कर देता बल्कि आनंदित भी कर जाता है।

इस बार क्रिसमस के अवसर पर सचिन ने वो कर दिखाया ,जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया था और उनका यही अंदाज़ सोशल मीडिया में धूम मचा गया। जिसने भी सुना वो उनका कायल हो गया। यह बात सभी जानते हैं कि जब से सचिन क्रिकेट से दूर हुए हैं सामाजिक कार्यक्रमों में उनकी रुचि बढ़ गई है। वे हर त्योहार को खुलकर मनाते हैं। इस बार क्रिसमस को भी उन्होंने बड़े अनोखे अंदाज में मनाया। आज सचिन मुंबई स्थित एक एनजीओ में बच्चों के चहेते सांता क्लॉज बनकर गए तथा उन्हें तरह -तरह के उपहार बांटे । इतना ही नहीं उन्होंने बच्चों के साथ संगीत की धुन पर गाना गाया और डांस भी किया। बच्चों के चेहरे की खुशी देखती ही बनती थी।बच्चों ने भी इस अनोखे सांता के साथ बहुत मजे किये।

सचिन वास्तव में ज़िन्दगी को जीना जानते हैं जब तक वे इंडियन क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे उन्होंने अपनी प्रतिभा से ना जाने कितने बार भारतीयों ही नहीं बल्कि विदेशियों के दिलों पर भी राज किया है। व्यक्तित्व को देखकर यही लगता है कि ना तो सचिन से पहले और ना ही सचिन के बाद कोई ऐसी छाप छोड़ सकता है जैसी छाप सचिन ने बहुत छोटी उम्र में छोड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here