यातायात से बचने के लिए कपिल शर्मा ने किया मेट्रो से सफ़र

0
78
Kapil Sharma
Kapil Sharma In Delhi Metro 2

राजधानी दिल्ली अपने ट्रैफिक की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं। बहुत बार कई फिल्मी सितारे ट्रैफिक की वजह से आयोजनों में तय समय पर नहीं पहुंच पाते हैं। ऐसे में मशहूर कलाकार और कॉमेडियन कपिल शर्मा दिल्ली के ट्रैफिक से बचते नजर आए हैं। इस बात की जानकारी खुद कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है जो काफी वायरल हो रही है।
दरअसल, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। उनकी ये तस्वीर दिल्ली मेट्रो की है। कपिल शर्मा की इस तस्वीर में उनकी सह कलाकार सुमोना चक्रवर्ती भी साथ नजर आ रही हैं। कपिल शर्मा ने सुमोना चक्रवर्ती के साथ अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में दिल्ली के ट्रैफिक के बारे में भी लिखा। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘अब ट्रैफिक में फंसने की और जरूरत नहीं है, दिल्ली मेट्रो लें, दिल्ली की सर्दी।’ कपिल शर्मा अपने इस पोस्ट के जरिए फैंस को ट्रैफिक और सर्दी से बचने के लिए दिल्ली मेट्रो का इस्तेमाल करने की सलाह दे रहे हैं।

बेटी के पिता बने कपिल शर्मा

Dec. 2019 में कपिल शर्मा एक बेटी के पिता भी बन गए है | जिसकी जानकारी कपिल शर्मा ने अपने ऑफिसियल ट्वीटर के जरिये दी | बता दें कि इस महीने कपिल शर्मा एक बेटी के पिता बने हैं। इस मौके कई फिल्मी सितारों ने उनको पिता बनने की बधाई दी है। इसके अलावा काफी लंबे समय से कपिल शर्मा से खफा चल रहे सुनील ने भी उन्हें पिता बनने पर बधाई दी थी। सुनील ने लिखा था, ‘बधाई हो। प्यार और आशीर्वाद’। इसके साथ ही कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने हाल ही में मुलाकात भी की सभी फ़िल्मी सितारों ने कपिल शर्मा को बधाई दी |

सलमान खान की स्कीम

“दा कपिल शर्मा” शो के प्रोडूसर होने के नाते सलमान खान ने ऐसा करने का सोचा होगा क्योकि सुनील ग्रोवर भी कपिल शर्मा शो में एक हम किरदार निभा रहा थे |जिनके शो से आउट होते ही शो फ्लॉप हो गया था | कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का लंबे समय से झगड़ा चल रहा है। दोनों एक-दूसरे के सोशल मीडिया पर तो कमेंट करते हैं लेकिन आमने-सामने आने से बचते हैं। हाल ही में सलमान खान ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे दोनों को एक छत के नीचे आना पड़ा। दरअसल 20 दिसंबर को सोहेल खान का बर्थडे था। इस मौके पर खान परिवार ने गैलेक्सी अपार्टमेंट में एक शानदार पार्टी रखी थी। सलमान खान ने इस पार्टी में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा को भी बुलाया। दोनों पार्टी में पहुंचे और फिर सलमान खान के साथ तस्वीर भी खिंचवाई।

Sunil Grover-Salman Khan-Kapil Sharma
Sunil Grover-Salman Khan-Kapil Sharma

एक बार फिर से दोस्ती का मूड

पिछले साल फ्लाइट पर हुए झगड़े के बाद ये पहली तस्वीर है जिसमें कपिल और सुनील साथ में दिख रहे हैं। दोनों को साथ लाने की वजह सलमान खान बने। ये तस्वीर कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘भाईयों की रात… हैप्पी बर्थडे सोहेल खान भाई।’ इस फोटो के साथ कपिल ने सलमान और सुनील को टैग भी किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here