Indian-origin Sikh police officer shot dead in America

Indian-origin Sikh police officer Sandeep Singh shot dead in America

अमेरिका में भारतीय मूल सिख पुलिस अधिकारी Sandeep Singh की गोली मारकर हत्या

अमेरिका के टेक्सस सिटी में भारतीय मूल के सिख पुलिस अधिकारी की गोली हत्या कर दी है. आरोपी ने पुलिस अधिकारी पर कई राउंड की फायरिंग की थी जिसके कारण उनकी मौत हो गई है. वहा की स्थानीय पुलिस ने मृतक सिख पुलिस अधिकारी की पहचान Sandeep Singh (संदीप सिंह) धालीवाल के रूप में की है।

उन्होंने बताया कि यह घटना उस वक्त हुई जब संदीप ने आरोपी युवक की कार को एक ट्रैफिक सिग्नल के पास रोका आरोपी एक महिला मित्र के साथ कार में बैठा हुआ था उसे बाहर आने के लिए कहा आरोपी ने संदीप द्वारा रोके जाने के बाद गुस्से में कार से बाहर आकर निकल कर संदीप को पीछे से गोली मार दी उनकी मौके पर मौत हो गई।

घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से भागने की कोशिश में एक शॉपिंग मॉल में घुस गया एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी शेरिफ ईड गोनजालेज ने बताया कि पुलिस फिलहाल संदीप धालीवाल के पास लगे डैशकैम से आरोपी की पहचान करने में कामयाब हुए हैं.

10 साल से अमेरिकी पुलिस में करते थे काम

Sandeep Singh (संदीप सिंह धालीवाल) पिछले दस साल से पुलिस में नौकरी करते थे वो बड़े ईमानदार पुलिस अफसर थे 2015 में संदीप ने बतौर सिख पुलिस ऑफिसर के तौर पर काम करते हुए एक रिकॉर्ड भी बनाया था. वह हमेशा अपने पहनावे और रहन-सहन पर गर्व करते थे. संदीप ने सिखों को एक साथ रखने के लिए भी बहुत काम किया था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि संदीप कई लोगों के लिए उदाहरण थे. सभी लोग उसने प्यार करते थे अमेरिका के हरिकैन इलाके में हुए हमले में कई लोग मरे गए थे उन्होंने हरिकैन के बाद तबाह हुए इलाके में लोगों की मदद के लिए काफी कुछ किया था।

Read More News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *