Fire in a firecracker factory in Batala, Punjab

0
51
Fire in a firecracker factory in Batala, Punjab

पंजाब के बटाला में पटाखा फैक्ट्री में लगी आग

पंजाब के बटाला में पटाखा फैक्ट्री में धमाके के बाद लगी आग से 23 लोगों की मौत हो गई है और काफी लोग घायल हो गए है . पुलिस ने यह जानकारी दी है. गुरदासपुर के एसडीएम डीपक भाटिया ने 23 लोगों की मौत की पुष्टि की है उन्होंने बताया कि 27 लोग घायल हैं. घायलों का इलाज कराया जा रहा है आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बता गुरदासपुर के बटाला में एक आवासीय कॉलोनी में स्थित फैक्ट्री विस्फोट के बाद पूरी तरह से नष्ट हो गयी है जिससे फैक्ट्री के मालिक को बहुत नुकसान हुआ है।

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने मृतकों के परिजनों के लिए 2 लाख और गंभीर रूप से घायल लोगों को 50,000 रुपये की सहायता राशि की घोषणा की. गंभीर रूप से घायल लोगों को अमृतसर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. वहीं, मामूली रूप से घायल लोगों के लिए 25,000 रुपये की सहायता राशि की घोषणा की।

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने घटना पर दुख जताया. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जिला कलेक्टर और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की निगरानी में राहत और बचाव अभियान जारी है। बटाला के एसडीएम दीपक भाटिया ने इस घटना के बारे में बताया कि घायलों का इलाज ज़िले के सिविल अस्पताल में चल रहा है और उनकी देख रेख हो रही है घायल होने लोगो की सूचना उसके परिवार को दे दी गयीं है।

Read This Link 

Ruckus over the arrest of DK Shiv kumar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here