अपने बेटे अजय को सिखाते थे एक्शन वीरू देवगन जो आज इस दुनिया को अलविदा कह गए

0
127

बाॅलीवुड अभिनेता अजय देवगन के पिता वीरू देवगन आज इस दुनिया से चलें गये और उनके के बेटे अजय को एक्शन सिखाने वाला वीडियों सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा हैं वीडियो में एक्शन सीन के बारे में भी वीरू देवगन बात कर रहें हैं वीरू देवगन का कहना उस समय मैं इंटस्ट्री में हीरो बनने के लिए आया था तब मुझे मालुम हुआ कि मैं इसके लायक नहीं हूॅँ।

तो उसी वक्त मैंने ठान लिया था कि मैं अपने बेटे को हीरों बनाऊंगा। आप लोग इस वीडियो को देखकर अनुमान लगा सकते हैं कि पिता वीरू देवगन और बेटे अजय के बीच कितनी अच्छी बोडिंग होगी। बता दें कि वीरू देवगन ने सन 1967 में फिल्म ’अनिता’ से बाॅलीवुड में स्टंटमैन के तौर में डेब्यू किया था। वीरू देवगन का जन्म अमृतसर में हुआ इनकी पत्नी का नाम वीणा देवगन हैं और इनके दो बेटे हैं अजय और अनिल जो बाॅलीवुड के हीरो जाने जाते हैं वीरू देवगन का एक्शन की बाॅलीवुड फिल्मों में जाना पहचाना नाम हैं उनकी सबसे हिट फिल्में 1994 दिलवाले, हिम्मतवार 1983, शंहशाह।

रिपोटर्स के अनुसार बताया जा रहा हैं कि वीरू देवगन लम्बे टाइम से बीमारी से जूझ रहे थे और मुंबई के हाॅस्पिटल सांताक्रूज में एडमिड थे हाल ही में वीरू देवगन की ज्यादा तबीयत खराब होने के कारण अजय को फिल्म दे दे प्यार दे प्रमोशन इवेंट भी कैंसिल करना पड़ा था। वीरू देवगन ने अपनी बेटे अजय देवगन को हीरो बनाने का सपना पुरा हो गया था जो आज पुरे बाॅलीवुड में दोनों बेटे का नाम बरकार रहता हैं वीरू देवगन एक्शन फिल्मों के लिए पुरा बाॅलीवुड में जानता हैं और बेटा अजय देवगन हीरो के नाम से बाॅलीवुड में छाये हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here