बागी-3 नया गीत ‘डू यू लव मी’ हुआ रिलीज

0
1216
Baaghi-3

मुम्बई। बागी श्रंखला की नई फिल्म ‘बागी 3’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। बागी 3 का नया सॉन्ग सॉन्ग ‘डू यू लव मी’ रिलीज हो चुका है। इस गीत में फिल्म अभिनेत्री दिशा पटानी का नया लुक नजर आ रहा है। इस गीत ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर घमासान मचा दिया है। इस गीत में अभिनेत्री दिशा पटानी के अतिरिक्त अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं। किंतु यह गीत पूरी तरह से अभिनेत्री दिशा पटानी पर ही फिल्माया गया है। बागी 3 के इस गीत को सोशल मीडिया के अतिरिक्त यूट्यूब पर अभी तक तकरीबन 5 लाख से ऊपर व्यू मिल चुके हैं। इस गीत के रिलीज होने से पहले यूट्यूब पर इसका टीज़र भी रिलीज हुआ था।

हर तरफ हो रहा है डू यू लव मी का बोलबाला

अभिनेत्री दिशा पटानी के बागी 3 के गाने डू यू लव मी में उनके बेहतरीन अंदाज को देखकर सब लोग उनकी बहुत तारीफ कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम के साथ-साथ कई अन्य बॉलीवुड कलाकारों ने भी अभिनेत्री दिशा पटानी की उनके गाने को लेकर खूब सराहना की। इस गाने के रिलीज होने से पहले अभिनेत्री दिशा पटानी ने ‘डू यू लव मी’ के टीज़र को सांझा करते हुए लिखा था कि मेरे साथ घूमने के लिए तैयार हो जाइए।आने वाली फिल्म “बागी 3” के सॉन्ग ‘डू यू लव मी’ को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी खूब प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

इस बार होगा बागी का नया रूप

गौरतलब है कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म ‘बागी 3’ अगले माह 6 मार्च को रिलीज होगी। इस मूवी में टाइगर श्रॉफ के साथ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और अभिनेता रितेश देशमुख भी अपनी अहम भूमिका निभाएंगे। श्रंखला की अन्य दो फिल्मों के अलावा इस बार बागी 3 में न केवल अभिनेता टाइगर श्रॉफ का अलग अंदाज देखने को मिलेगा बल्कि फिल्म में एक्शन भी बेहतरीन देखने को मिलेगा। बागी 3 मूवी को नाडियावाला ग्रैंडसन के बैनर के नीचे तैयार किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है। ‘डू यू लव मी’ को गायिका निकिता द्वारा गाया गया है। इसके अलावा दिशा पटानी बहुत जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड हीरो’ में अपनी अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here