साउथ के एक्टर अम्बरीश की मौत से नहीं उभर पा रही साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री, एक फैन ने की आत्महत्या

0
45
South Actor Ambareesh

24 नवम्बर का दिन साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए एम एच. अम्बरीश की मौत बुरी खबर लेकर आया। अम्बरीश ना केवल साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर थे बल्कि पूर्व यूनियन मनिस्टर भी थे। बीते शनिवार ही कार्डिएक अरेस्ट से उनका निधन हो गया। वे अभी 66 वर्ष के ही थे। मरने से पहले तक वे अभिनय से जुड़े रहे। कुरुक्षेत्र फ़िल्म में भीष्म पितामह का रोल वही निभा रहे थे । उनकी मौत का उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है। खबरें तो यहां तक भी आ रही हैं कि उनके एक प्रशंसक ने इस सदमे से तंग आ कर खुदकुशी कर ली है। बहुत बड़े बजट से तैयार हो रही कुरुक्षेत्र के कुछ वीडियो लीक हुए हैं जिसमें अम्बरीश युद्ध के दौरान के सीन फिल्माते नज़र आ रहे हैं। अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया कि ये वीडियो किसने लीक किये हैं।

अम्बरीश की मौत पर सभी अभिनेताओं ने गहरा शोक जताया। जिसमें साऊथ के बड़े- बड़े सुपरस्टार जैसे रजनीकांत, चिरंजीवी, मोहन ने उनके परिजनों के साथ मिलकर गहन दुख जताया।

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने भी उनकी मौत पर गहरा दुख प्रकट किया। अम्बरीश ना केवल फ़िल्म जगत का जाना माना चेहरा थे बल्कि राजनीति में भी सक्रिय भूमिका निभा चुके थे । उनके निधन पर साउथ में तीन दिन का राजकीय शोक घोषित किया गया है। मेगास्टार रजनीकांत ने लिखा है कि -एक शानदार इंसान और अच्छे दोस्त आज मैंने तुम्हें खो दिया , में तुम्हें हमेशा याद करूंगा। भगवान आपकी आत्मा को शांति दें। श्री नरेंद्र मोदी जी ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उनकी यादगार प्रस्तुतियी तथा राजनीति में उनके व्यापक योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा। मुख्यमंत्री स्वामी एच.डी. कुमारस्वामी के कार्यालय से प्राप्त हुए बयान के मुताबिक कि दिवंगत नेता अम्बरीश के सम्मान में तीन दिन का राजकीय शोक घोषित किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here