Indian Idol 10 Salman Ali bane winner

इंडियन आइडल 10, सलमान अली बने विजेता

सोनी टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो इंडियन आइडल सीज़न 10 इस साल जुलाई में शुरू हुआ था। जिसे फिनाले में पहुंचकर हरियाणा के सलमान अली ने जीत लिया है। सलमान का यहां तक का सफर कोई आसान नहीं रहा । उन्होंने अपने सभी प्रतिभागियों को कांटे की टक्कर देते हुए इस मुकाबले को जीता है। ग्रैंड फिनॉले के टॉप 5 प्रतियोगियों में सलमान खान के साथ नीलांजना राय, नितिन कुमार, अंकुश भारद्वाज और विभोर कुमार भी पूरे जोश से साथ रहे।

दर्शकों के लिए किसी एक विजेता का फैसला करना आसान नहीं था। बहुत ही कड़े मुकाबले में ग्रैंड फिनॉले में दर्शकों ने लाइव वोटिंग करते हुए 2,55,63,761 सलमान अली को विजेता बनाया। इस जीत पर सलमान अली को 25 लाख रुपए तथा एक कार इनाम स्वरूप भेंट की गई। इस फिनॉले में शाहरुख खान ज़ीरो की स्टारकास्ट अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ फ़िल्म की प्रमोशन के लिए स्टेज पर रिक्शा में बैठकर पहुंचे तथा अपने-अपने अन्दाज़ में फ़िल्म की प्रमोशन के साथ साथ विजेता सलमान अली को तथा अन्य प्रतिभागियों को बधाई दी । इसके साथ ही शाहरुख ने फाइनलिस्ट नितिन के साथ थोडे ठुमके भी लगाए।

इसके साथ शाहरुख खान के अलावा द कपिल शो की प्रमोशन करने कीकू शारदा भी सांता क्लॉज के गेटअप मेँ पहुंचे। इस शो के जज विशाल दादलानी तथा नेहा कक्कड़ ने दर्शकों का फैसला सुनाया। सलमान की अगर पारिवारिक पृष्ठभूमि की बात करें तो वह बहुत ही साधारण परिवार से सम्बन्ध रखते हैं तथा इनाम में जीते पैसों से अपने परिवार के कर्ज को खत्म करना चाहते हैं। इस जीत के बाद सलमान अली के लिए सफलता के द्वार भी खुल गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *