फिल्म बाला मैं गंजे का रोल करने जा रहे हैं बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना

0
206
Ayushman Khurana

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी ’बाला’ फिल्म की शुटिंग को लेकर इन दिनों में बेहद बिजी रहते हैं आयुष्मान की जितनी भी फिल्में हैं उन सभी फिल्मों को करोड़ों लोग पसन्द करते हैं। क्योंकि आयुष्मान की फेस लुक के करोड़ों लोग दिवाने हैं लोगों ने खुराना को ढ़ेरो बधाइयां दि और उनकी कई हिट फिल्मों को लाइक भी किया हैं खुराना अपनी हर एक फिल्म से फैंस को बेहद इंप्रेस करते आए हैं। आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म ’बाला’ को लेकर चर्चा में रहते हैं हांलाकि बॉलीवुड पर्दे पर ’बाला’ फिल्म में खुराना के साथ अपोजिट अभिनेत्री भूमि पेडनेकर व योमी गौतम भी नजर आएंगी।

बाला फिल्म में आयुष्मान पहली बार गंजे लड़के का किरदार निभाएगे और अभिनेत्री पेडनेकर छोटे शहर की लड़की का किरदार निभाएंगी, क्योंकि इस ’बाला’फिल्म की कथा एक प्रिमैच्योर गंजे लड़के व छोटे शहर की लड़की पर स्थापित होगी। आपको बता दें इस ’बाला’ फिल्म को लेकर आयुष्मान खुराना का कहना हैं कि सिर के बाल शेव करना बहुत कठिन कार्य हैं क्योंकि पहले दिन में प्रथम स्टेज के लिए शूट करूगा, द्धितीय दिन के लिए और इसी प्रकार अलग स्टेज के खातिर शूट करूगा ये सब करना कोई आसान काम नहीं हांलाकि बहुत मुश्किल हैं|

उन्होंने अपने बयानों में ये भी कहा हैं कि इतनी जल्दी नेचुरली बाल नही आएंगे, इससे लेकर हमें बनावटी बालों की सहायता लेनी होगी, आयुष्मान ने मिमर को दिए इंटरव्यू के मुताबिक बताया जा रहा हैं कि इस ’बाला’ फिल्म से सभी लोग कनेक्ट कर पाएंगे जो कम उम्र में भी गंजेपन की समस्या झेल रहे हैं उन लोगों के लिए सबसे रिलेटेबल टॉपिक हैं आयुष्मान ने बताया हम कई टॉपिक पर फिल्मों में काम कर चुके हैं दरअसल देश भर में लाखों लोग हैं जो इन समस्यों से जूझ रहें हैं उन्होंने स्माईल के दौरान कहा भगवान का शुक्र हैं मुझे सुन्दर बाल मिले हैं लेकिन मेरे बहुत से फ्रेड 30 वर्ष की आयु में ही बालों की समस्यों का सामना कर रहें हैं मुझे मालूम हैं कि एक बहुत महत्वपूर्ण उपवाद्य विषय हैं। जिसके साथ निपटना हमारे वंश की बात नही होती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here