Former BSP leader Virender Mann shot dead

0
64
Former BSP leader Virendra Mann shot dead

ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला दिल्ली

सुबह तकरीबन 10:45 पर नरेला के लामपुर मोड़ पर अपनी सफेद रंग की हुंडई कार में जा रहे Virender Mann को तकरीबन 10 बदमाशों ने घेर लिया और कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दी चंद ही सेकंड में वीरेंद्र का शरीर गोलियां से छलनी कर दिया। पुलिस के मुताबिक करीब 26 गोली वीरेंद्र को मारी गई हैं और एक दर्जन से ज्यादा गोली उसकी कार पर चलाई गई थी गोलियां के तमाम निशान कार पर मौज़ूद है।

ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद जब तक उनकी जानकारी पुलिस को मिलती तब तक सभी हमलावर मौके से फरार हो गये और बताया जा रहा है कि घात लगाए हमलावर स्विफ्ट गाड़ी से आये थे.

इस घटना के पीछे दो वजह निकलकर सामने आ रही हैं पहली आपसी दुश्मनी होना भी एक वजह बताई जा रहीं है जिसकी वजह से उनकी हत्या की गई है दूसरा गैंगवार, टिल्लू और गोगी गैंग के नाम भी सामने आ रहे है जबकि उनका परिवार राजनीतिक रंजिश की ओर इशारा कर रहा है।

पुलिस के अनुसार वीरेंद्र पर 14 आपराधिक मुकदमे भी उस पर दर्ज थे बताया ये भी जा रहा है कि वीरेंद्र पहले दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवानीय के लिए काम करते थे।

इस घटना के बाद Virender Mann के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और बताया जा रहा है कि वीरेंद्र नरेला के खेड़ा खुर्द का रहने वाले थे। और पहले बसपा पार्टी से 2013 में विधानसभा और एक बार नगर निगम का चुनाव भी लड़ चुके है। फ़िलहाल वीरेंद्र आम आदमी पार्टी से जुड़े हुए थे और आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट लेने के प्रयास कर रहे थे।

click for Read

Contact with Vikram Lander broken: ISRO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here