भारत फिल्म आने के बाद फिल्म का तीसरा गाना हुआ प्रकाशित ’ऐथे आ’ जिसमे दिखी सलमान संग कैटरीना

0
53

बाॅलीवुड के महास्टार सलमान खान इन दिनो अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म ’भारत’ को बनाने में लगे हुए हैं और लगातार चर्चा में हैं। फिल्म के आये पहले दो गाने लोगो द्वारा बहुत पसंद किये जा रहे हैं उसी प्रकार ’भारत’ का तीसरा गाना भी प्रकाशित होने वाला हैंं जिसका र्शीषक हैं ’ऐथे आ’ यह गाना आज 9 मई को प्रकाशित होगा जिसमें सलमान के साथ कैटरीना दिखाई देगी।

इस फिल्म में सलमान 18 वर्ष लड़के से लेकर 70 वर्ष के वृध्द आदमी का किरदार निभाते नजर आयेंगे और साथ में सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी और तब्बू भी नजर आयेंगे

आपको बता दे कि फिल्म को अली अब्बास डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म ’भारत’ के र्शीषक को अभी ही प्रकाशित किया गया था। जिसको लोगो का अच्छा प्यार मिल रहा हैं यह फिल्म 2014 में आई दक्षिय कोरियाई फिल्म ’ओड टू माय फादर’ का हिंदी वर्जन हैं।

फिल्म कि कहानी थोडी अलग हैं जिसमें नेहरू जी के निधन के बारे और बेरोजगारी के अहम मामले को भी फिल्म में दिखाया गया हैं। बाद में फिल्म में कैटरीना प्रवेश करती हैं जिसके बाद में सलमान और कैटरीना का अच्छा मेलजोल देखने को मिलता हैं फिर एक बडी दुर्घटना हो जाती हैं, जिसके बाद फिल्म में सलमान खान के पिता का किरदार निभा रहे जैकी श्राॅफ व दोस्त की भूमिका में सुनील ग्रोवर नजर आते हैं। फिल्म में कुछ अंश गाने के भी दिखाई पड़ते हैं | यह पुरी कहानी भारत में 1947 में भारत-पाकिस्तान बटंवारे के दौरान एक पुत्र द्वारा अपने पिता से किये गये संकल्प व वादे पर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here