Bachchan Family Celebrated Raksha Bandhan Together

बच्चन परिवार ने एक साथ मनाया रक्षाबंधन

बच्चन परिवार ने पारम्परिक तरीके से एक साथ मिलकर रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया है इस साल महानायक के नाम से जाने वाले अमिताभ बच्चन के पूरे परिवार ने एक साथ मिलकर बड़े प्यार से रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया है। ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है जब पूरा परिवार एक साथ मिलता है और सब एक साथ मिल कर रक्षाबंधन का पवित्र त्यौहार मानते है अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या, श्वेता बच्चन, नव्या, अगस्तय, आराध्या और उनके एक कजिन ने मिल कर रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया !

Raksha Bandhan festival with great love

रक्षाबंधन एक ऐसा त्योहार है। जो पुरे भारत में बड़े ही प्यार के साथ मनाया जाता है और जिसका इंतज़ार हर भाई-बहन को बेसब्री से होता है। इसको प्यार भरे रिश्तों की डोरी बांधने वाला त्योहार भी कहा जाता है जो भाई बहन के रिश्तों को ज्यादा मजबूत देता हैं। इस दिन हर बहनें अपने भाई को बहुत ही प्यार से राखी बांधती है।

इस दिन बहनें भाई को राखी बांध कर अपनी रक्षा का वचन लेती हैं और बदले में भाई भी हर परिस्थिति मे सदैव उनका साथ निभाने का वचन बहन को देता है। रक्षाबंधन के दिन भाईयों की कलाई पर राखी बांधने का शुभ समय में राखी बांध कर अपने और भाई के रिश्तें को पूरा कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *