नामांकन के बाद चुनावी अभियान ने पकड़ी तेजी

0
206
naamaankan ke baad chunaavee abhiyaan ne pakadee tejee

गुरुग्राम। गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र के तेजतर्रार निर्दलीय युवा प्रत्याशी मोहित ग्रोवर ने नामांकन दाखिल करने के बाद संपर्क अभियान तेज कर दिया है। श्री ग्रोवर ने अपने अभियान के तहत शुक्रवार को शहर के मुख्य सदर बाजार में पदयात्रा निकालकर व्यापारियों से संपर्क किया। इसमें हजारों की संख्या में उनके समर्थक बड़ी संख्या में शामिल हुए। उन्होंने सदर बाजार के एक-एक दुकानदार व व्यापारी से संपर्क किया। बाजार में श्री ग्रोवर की पदयात्रा का जगह-जगह फूलमालाओं के साथ जबरदस्त स्वागत किया गया तथा बाजार के एक-एक दुकानदारों ने आगामी 21 अक्टूबर को उनके पक्ष में मतदान करने का वायदा भी किया।

श्री ग्रोवर ने दुकानदारों व व्यापारियों से संपर्क करते हुए कहा कि शहर के विकास में व्यापारी वर्ग का सबसे बड़ा योगदान है, लेकिन शहर का हर व्यापारी, दुकानदार व हर वर्ग का व्यक्ति पूरी तरह से उपेक्षा का शिकार हुआ है। यहां के प्रतिनिधियों से किसी भी प्रकार का कोई सहयोग नहीं मिला। बाजार में न तो सुरक्षा का पुख्ता प्रबंध है और नही स्वच्छता पर ध्यान दिया गया है। शहर ही नहीं, अपितु साथ लगते क्षेत्रों के लोग भी यहां पर बड़ी संख्या में खरीददारी करने पहुंचते हैं। बाजार में लाईट, स्वच्छता, सुरक्षा की भारी कमी है। उन्होंने दुकानदारों को आश्वस्त किया कि जिस संकल्प को लेकर मैं आपके मध्य आया हूं, उसे पूरा करने के लिए आप सभी के सहयोग की आवश्यकता है। आगामी 21 अक्टूबर को आप सभी को सिर्फ विकास के लिए वोट करना होगा। मैं आपके साथ कदम से कदम मिलाकर चलूंगा। मैं आपकी आवाज को प्रदेश की विधानसभा में बुलंद करने का कार्य करुंगा। बाजार में उपस्थित लोगों ने मोहित ग्रोवर की बातों का समर्थन करते हुए ऐलान किया कि वे आगामी 21 अक्टूबर को आपके पक्ष में ही मतदान करेंगे।

दुकानदारों ने भी श्री ग्रोवर का समर्थन देने की घोषणा करते हुए कहा कि पिछले 5 वर्षों में व्यापारी वर्ग को उपेक्षित रखा गया है। इसलिए व्यापारी अपने हितों की रक्षा के लिए शिक्षित व ईमानदार प्रत्याशी मोहित ग्रोवर का साथ देगा। उन्होंने कहा कि शहर को ऐसे प्रतिनिधि की आवश्यकता है, जो लोगों की परेशानियों को समझे और उनका समाधान करे। श्री ग्रोवर ने अपनी दृढ इच्छाशक्ति से शहर के हित में जो साहसिक निर्णय लिया है, हम सभी उनका पूरा सहयोग करेंगे।
श्री ग्रोवर ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र के लोगों को सिर्फ आश्वासन ही मिले हैं। उन्हें सुविधाओं के नाम पर सिर्फ ठगा गया है।

श्री ग्रोवर ने कहा कि परिवर्तन का समय आ गया है। शहर के विकास के लिए परिवर्तन लाना होगा, इसके लिए शहर की महिला, पुरुष व युवाओं को एकजुट होना होगा। मैं आपसे वायदा करता हूं कि विजयी होने के बाद बाजार में सुरक्षा, स्वच्छता, लाईट आदि पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। आप सभी से आशा करता हूं कि आप सभी मेरे साथ कंधे से कंधा मिलाकर शहर के विकास में अपना योगदान देंगे और एकमत होकर विकास के लिए वोट करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here